2 सहायक आरक्षकों की निर्मम हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव… अज्ञात हमलावरों ने बाइक रोककर वारदात को दिया अंजाम

64

2 सहायक आरक्षकों की निर्मम हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव… अज्ञात हमलावरों ने बाइक रोककर वारदात को दिया अंजाम

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां भेज्जी इलाके में गुरूवार की शाम दो सहायक आरक्षकों का शव सड़क पर पड़ा मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

अज्ञात लोगों द्वारा सहायक आरक्षकों की हत्या कर शव को सड़क पर फेंके जाने की बात कही जा रही है। भेज्जी कैम्प से कुछ ही दूरी पर यह वारदात हुई है, जिससे हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों के कम्युनिकेशन टीम के चीफ सोबराय की अस्पताल में मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

Read More:

 

घटना की पुष्टि एसपी केएल ध्रुव ने की है। बताया गया है कि गुरुवार दोहपर करीब तीन बजे सहायक आरक्षक धनीराम कश्यप और पुनेम हड़मा बाइक पर किसी काम से अस्पताल की ओर गए थे। तभी रास्ते में अज्ञात हमलावरों ने इनकी बाइक को रोका और डंडे व धारदार हथियार से इनपर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें :  गोबर को मिलने लगी लकड़ी की शक्ल ! पालिका ने मंगाई पंजाब से मशीन, कई उपयोग होंगे इसके

 

अचानक हुए हमले से दोनों सहायक आरक्षक संभल नहीं पाए और मौके पर ही गिर गए। काफी खून बहने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों के शवों को थाने लाया गया।

एसपी के मुताबिक, प्रथम दृष्टिया हत्या के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है। पुलिस सारे पहलुओं पर ध्यान देते हुए जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  महंगाई को ले सड़क पर उतरे कांग्रेसी, केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन