खेत में ट्रैक्टर पलटने से 2 मासूमों की मौत, हादसे से गांव में पसरा मातम

6167

खेत में ट्रैक्टर पलटने से 2 मासूमों की मौत, हादसे से गांव में पसरा मातम

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। गीदम थानाक्षेत्र के समलूर गांव में ट्रैक्टर पलटने से दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब खेत में ट्रैक्टर से काम चल रहा है। घटना की खबर सुनकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक, समलूर निवासी माधव नाम का शख्स अपने समधी का ट्रैक्टर लेकर अपने 03 वर्षीय नाती युवराज व 4 वर्षीय नातिन हरिप्रया को ट्रैक्टर में बैठाकर खेत पर जुताई कार्य कर रहा था। तभी अचानक खेत की मेड़ में ट्रैक्टर चढ़ने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट झरने में कूदने वाली महिला की लाश मिली, 10 दिन से घर से लापता थी विक्षिप्त महिला

इस हादसे में ट्रैक्टर चालक माधव तो ट्रैक्टर से छिटककर दूर जा गिरा लेकिन दोनों बच्चे ट्रैक्टर के नीचे दब गए, जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर, गीदम थाने में प्रार्थी पयकू राम भवानी ने घटना की एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने भादवि की धारा 304 A के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

हादसे में दो मासूम बच्चों की असमय मौत होने की खबर से समलूर गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बच्चों की मौत से माँ-पिता का तो रो रोकर बुरा हाल है, वहीं पूरा परिवार भी बुरी तरह टूट गया है।

यह भी पढ़ें :  डेढ़ करोड़ के इनामी नक्सली रमन्ना की मौत पर माओवादी लीडर ने किया बड़ा खुलासा... जानिए पत्रकार को फोन कर क्या कहा!