पिकनिक मनाने गए NMDC के 2 कर्मचारी इन्द्रावती में डूबे, दूसरे दिन रेस्क्यू टीम ने बरामद किया शव

101

पिकनिक मनाने गए NMDC के 2 कर्मचारी इन्द्रावती में डूबे, दूसरे दिन रेस्क्यू टीम ने बरामद किया शव

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा जिले के बारसूर इलाके में पिकनिक मनाने गए NMDC के 2 कर्मचारियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा इन्द्रावती नदी के सातधार तट पर रविवार की शाम को हुआ। घटना के दूसरे दिन सोमवार की सुबह दोनों कर्मचारियों का शव रेस्क्यू टीम द्वारा बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें :  इस बरस कुछ कम बरसे बादल, जून में 113 मिमी कम हुई बारिश... मोबाइल एप से जुड़े 4457 किसान, खेती की जानकारी खेत तक

जानकारी के मुताबिक, किरन्दुल निवासी एनएमडीसी कर्मचारी प्रदीप दत्ता और संजय राय अपने परिवार के साथ बारसूर के पास सातधार इंद्रावती नदी तट पर पिकनिक मनाने गए थे। इसी दौरान नहाते समय दोनों नदी के तेज बहाव में डूब गए।

हादसे की सूचना मिलते ही होम गार्ड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया पर अंधेरा होने की वजह से बचाव दल को दिक्कत होने लगी। सोमवार की सुबह टीम ने दोबारा नदी में डूबे एनएमडीसी कर्मियों की खोजबीन शुरू की और काफी मशक्कत के बाद शवों को ढूंढ निकाला।

यह भी पढ़ें :  'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे...' गाकर इंटरनेट सनसनी बना सुकमा का सहदेव, बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने किया Video कॉल, मिलने बुलाया

बताया गया कि करीब 10 लोग किरंदुल से पिकनिक मनाने आये हुए थे, जिनमें से 2 लोग इन्द्रावती में डूब गए। रेस्क्यू टीम ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरू की और नदी की गहराई में चट्टान में फंसे शव को बाहर निकाला।