दंतेवाड़ा क्वारंटीन सेंटर से भागे 23 मजदूर, मचा हड़कंप…मजदूरों की तलाश जारी

53
23 migrant laborers flee Dantewada Quarantine Center

दंतेवाड़ा क्वारंटीन सेंटर से भागे 23 मजदूर, मचा हड़कंप…मजदूरों की तलाश जारी

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से बड़ी खबर है। यहां क्वारेंटाइन सेंटर से 23 मजदूरों के भागने का मामला सामने आया है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। मजदूरों की तलाश की जा रही है।

23 migrant laborers flee Dantewada Quarantine Center
– सांकेतिक तस्वीर

बताया जाता है कि कुआकोण्डा ब्लाक के अरनपुर के ब्वॉयज हॉस्टल में प्रवासी मजूदरों के लौटने पर इन्हें क्वारंटीन किया गया था। यहां से 23 मजदूर भाग खड़े हुए।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  शिक्षाकर्मियों को राज्योत्सव पर बड़ी सौगात: 8 हजार से ज्यादा व्याख्याताओं का संविलयन आदेश जारी... 16 हजार शिक्षाकर्मियों का होगा संविलयन

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, क्वारेंटाइन सेंटर से भागने वाले सभी मजदूर नहाड़ी गांव के बताए जा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन सभी मजदूरों की तलाश में जुटी है। दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की है।

अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह सभी 23 मजदूरों की मेडिकल जांच की गई थी। किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं दिखाई दिए थे।घटना की सूचना मिलने के बाद गांव के सरपंच और पंचायत सचिव को सूचना दे दी गई है, लेकिन मजदूर अभी तक गांव नहीं पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें :  आकांक्षी जिलों में तरक्की की रफ्तार हुई तेज- नित्यानंद

Read More: 

 

गौरतलब है कि बस्तर संभाग के किसी भी जिले में फिलहाल कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, प्रदेश में कोविड 19 संक्रमण के कुल 59 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 38 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं 21 मरीजों का रायपुर एम्स में इलाज चल रहा है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  ठेकेदार और साइट इंचार्ज हिट लिस्ट में, नक्सली बोले- 'बस्तर में काम बंद नहीं किया, तो फोटो पर हार दिखेगा'

बता दें कि लॉकडाउन 3.0 के बाद रोजी रोटी की तलाश में पड़ोसी राज्यों की ओर रूख करने वाले प्रवासी मजदूरों का वापस लौटना शुरू हो गया है। इन मजदूरों को अलग अलग स्थानों पर क्वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….