स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, 3 की मौत 3 घायल… दंतेवाड़ा में 24 घंटे में एक और सड़क हादसा

4381

दंतेवाड़ा में एक और सड़क हादसा… स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, 3 की मौत 3 घायल

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में 24 घंटे के भीतर दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई। बीती रात दंतेवाड़ा के डंकनी नदी पुल पर कार और बाइक की भिड़ंत में 2 जवानों की मौत हुई थी।

वहीं मंगलवार को गीदम ब्लाक में एक स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 3 लोग अपनी जान गंवा बैठे, जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल, मतदान केंद्रों के लिए मतदान दल हुए रवाना

जानकारी के मुताबिक, गीदम-भैरमगढ़ मार्ग पर सुरोखी के पास यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो वाहन में 6 लोग जगदलपुर से भैरमगढ़ के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान गीदम थाना क्षेत्र के सुरोखी के पास स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

इस हादसे में स्कार्पियो में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में हताहत लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :  नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक देवती कर्मा आज लेंगी शपथ, छत्तीसगढ़ विधानसभा में दूसरी दफे करेंगी दंतेवाड़ा का प्रतिनिधित्व

इधर, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया गया है। बताया गया है कि हादसे में जख्मी लोग बेहोश होने के चलते इनकी पहचान नहीं हो सकी हैै।

कार और बाइक की भिड़ंत में दो जवानों की मौत… दंतेवाड़ा के डंकनी नदी के पुल पर हादसा