कार एक्सीडेंट: पत्रकार की पत्नी, मां और बेटे की मौत… पत्रकार गंभीर रूप से घायल

3195
3 members of journalist's family killed in road accident

सड़क दुर्घटना में पत्रकार के परिवार के 3 लोगों की मौत… तेज रफ्तार कार पलटी, पत्रकार गंभीर रूप से घायल

रायपुर @ खबर बस्तर। शनिवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ पत्रकार के परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पत्रकार खुद भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे अपने परिवार के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर एक पारिवारिक पूजा कार्यक्रम में शामिल होने बनारस जा रहे थे। इसी दौरान सूरजपुर-बनारस रोड में बम्हनी के पास उपेंद्र की कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें :  दरभा डिवीजनल कमेटी के सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेसनोट... मुनगा मुठभेड़ को बताया फर्जी, पुलिस पर लगाया ये आरोप !

 

इस हादसे में उपेंद्र की पत्नी देवरूपी दुबे(50) उनकी मां मानमती दुबे(70) और उनके बेटे नवीन दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से घायल उपेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनका इलाज किया जा रहा है।

3 members of journalist's family killed in road accident

घटना की जानकारी मिलते ही बम्हनी पुलिस मौके पर पहुंची और कार से तीनों शवों को निकालकर पीएम के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। जिससे कार में बैठे 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों को कारतूस सप्लाई की साजिश में ASI व हेड कांस्टेबल भी शामिल ! मामले की जांच के लिए SIT गठित

 

सीएम ने जताया दुख

इधर, घटना की खबर लगते ही सूरजपुर शहर में शोक की लहर है। उपेंद्र दुबे सूरजपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकारों में गिने जाते हैं। सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने अंबिकापुर जिला प्रशासन को वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे के बेहतर उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।