कांकेर से अच्छी खबर: स्वाथ्यकर्मी समेत 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग… ठीक होने के बाद अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

36
Two corona positive patients found in Dantewada

कांकेर में स्वाथ्यकर्मी समेत 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, ठीक होने के बाद अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

कांकेर @ खबर बस्तर। कोरोना महामारी की मार झेल रहे कांकेर जिले से एक अच्छी खबर है। यहां कोविड 19 से संक्रमित 3 लोग स्वस्थ्य हो गए हैं। कोरोना को मात देकर जिंदगी की जंग जीतने वालों में एक स्वाथ्यकर्मी भी शामिल है।

3 patients including health worker won battle with corona virus

कांकेर सीएमएचओ डॉ जेएल उइके ने इस बात की की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीनों कोरोना संक्रमितों को माना कोविड हास्पिटल से रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके साथ जिले में अब कुल एक्टिव केस की संख्या 17 हो गई है।

यह भी पढ़ें :  हाइटेंशन तार की चपेट में आने से धू-धू कर जलने लगी हाईवा गाड़ी, ड्राइवर की जलकर मौत

Read More:

आज फिर मिला एक पॉजिटिव केस

इधर, रविवार को जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई है। मुंबई से लौटे दुर्गुकोंदल ब्लॉक के एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह प्रवासी मजदूर है। हाल ही में महाराष्ट्र से लौटने के बाद उसे क्वारंटीन किया गया था। इस नए केस के साथ दुर्गुकोंदल ब्लॉक में अब कुल 9 कोरोना के मरीज हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  बेटे की शादी में TS सिंहदेव संग जमकर थिरके CM भूपेश बघेल... विवाह समारोह में दिग्गज नेताओं ने की शिरकत, देखिए शादी की EXCLUSIVE तस्वीरें

Read More:

 

बता दें कि रविवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के 32 नए केस सामने आए। इनमें जशपुर जिले से सर्वाधिक 16 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके अलावा महासमुंद से 12 कोरबा से 2 और रायपुर व बिलासपुर से 1-1 नए मरीज सामने आए हैं। इस तरह प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 376 हो गई है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 156 मरीज मिलने से मचा हड़कंप... लगातार दूसरे दिन संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….