पुलिस गाड़ी की टक्कर से 3 की मौत… भागने की फिराक में आरोपी ने स्कार्पियो की घुमाई स्टेयरिंग, बाइक सवार की मौत, 2 नदी में डूबे

2179

पुलिस गाड़ी की टक्कर से 3 की मौत… भागने की फिराक में आरोपी ने स्कार्पियो की घुमाई स्टेयरिंग, बाइक सवार की मौत, 2 नदी में डूबे

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां बुधवार रात पुलिस वाहन की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पिता-पुत्री समेत बाइक सवार युवक शामिल है।

दरअसल, पुलिस के जवान स्कार्पियो वाहन में मारपीट के एक आरोपी को लेकर आ रहे थे। तभी भागने की फिराक में आरोपी ने गाड़ी की स्टेयरिंग घुमा दी, जिसके चलते स्कार्पियो सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ गया। इस हादसे में बाइक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, दो लोग नदी में जा गिरे।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट सीट भी कांग्रेस की झोली में, बस्तर में भाजपा का सूपड़ा साफ... राजमन बेंजाम ने 17 हजार से ज्यादा वोटों से दर्ज की बड़ी जीत

जानकारी के मुताबिक, पखांजुर के व्यवहार न्यायालय से धारा 151 के आरोपी शंकर पाल को पुलिस की स्कॉर्पियो वाहन में कांकेर जिला मुख्यालय लाया जा रहा था। इसी बीच बड़गांव के पास कोटरी पुल पर जब गाड़ी पहुंची तभी भागने की फिराक में आरोपी ने स्काॅर्पियो की स्टेयरिंग घुमा दी। इसके चलते विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को वाहन ने जोर की टक्कर मार दी।

– आरोपी युवक

स्कॉर्पियो वाहन की जोरदार टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और अधेड़ नदी में जा गिरे। दोनों पिता-पुत्री बताए जा रहे हैं। नदी में गिरे लोगों को ढूंढने गोताखोरों की टीम रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती रही। गुरुवार सुबह दोनों का शव बरामद हो गया है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, एम्स में भर्ती बिलासपुर के युवक ने तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि पित्तेभोड़िया निवासी सोमजी कड़ियाम (57) व उसकी बेटी सुम्मी आंचला (30) और सुम्मी का देवर देवर सामसाय आंचला (28) एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी ने बाइक को ठोकर मार दी।

हादसे में पुलिस वाहन में सवार 2 जवानों और आरोपी को भी चोट लगी है। उन्हें बड़गांव के अस्पताल में दाखिल कराया गया है।