लाॅकडाउन का उल्लंघन, 4 बसें जब्त… ड्राइवर और कंडक्टर क्वारेंटाइन में

48

लाॅकडाउन का उल्लंघन, 4 बसें जब्त… ड्राइवर और कंडक्टर क्वारेंटाइन में

पंकज दाउद @ बीजापुर। पुलिस और नगरपालिका ने लाॅक डाऊन के दौरान संचालित 4 बसों को जब्त कर लिया है। इनके ड्राइवर कंडक्टर व हेल्पर को क्वारेंटाइन में रखा गया है।

प्रशासन ने ये कार्रवाई बुधवार को की। मनाही के बावजूद बस संचालन किया जा रहा था। एक बस को जिला मुख्यालय एवं तीन बसों को भैरमगढ़ में जब्त किया गया।

सीएमओ पवन कुमार मेरिया ने बताया कि यहां रोकी गई बस के ड्राइवर कंडक्टर और हेल्पर को शांतिनगर के बालक आश्रम में क्वांरेंटाइन में रखा गया है। उन्होंने बताया कि दुकानों की जांच की जा रही है। होम डिलिवरी पर रोक नहीं है। सब्जी विक्रेता भी पास बनाकर बिक्री कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  समूह की महिलाएं हो रही आत्मनिर्भर, जनपद CEO की पहल रंग ला रही

Read More:

सीएमओ ने बताया कि गुरूवार को सभी पेट्रोल पंपों की जांच की गई। कर्मचारियों से कहा गया है कि केवल सरकारी वाहनों, सरकारी कर्मियों और पास वाले लोगों को ही पेट्रोल दिया जाए। उन्होंने बताया कि अब तक एक लाख 72 हजार रूपए का अर्थदण्ड वसूला गया है। बेवजह घूमते लोगों की गाड़ियां भी जप्त की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें :  कम पड़ गए साढे़ 22 हजार बारदाने, वारंगल और नागपुर के महंगे बोरे खरीदने को मजबूर किसान

20 केस मिले

गुरूवार को जिले में बीस कोरोना पाॅजीटिव केस मिले। इससे कुल एक्टिव केस की संख्या अब 260 हो गई है। इनमें से कुछ लोगों को कोविड हाॅस्पिटल में रखा गया है। सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि गुरूवार को मिले 20 लोगों में से कुछ को कोविड हाॅस्पिटल में भर्ती किया जाएगा।