कांकेर में लॉज के कमरे में मिले 4 शव… मां-बाप और 2 बच्चों की मौत से मची सनसनी

2830
Found dead body floating in Shabri river

कांकेर में लॉज के कमरे में मिले 4 शव… मां-बाप और 2 बच्चों की मौत से मची सनसनी

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला मुख्यालय के एक लॉज में 4 लोगों का शव मिलने से सनसनी मच गई। चारों शव एक ही परिवार के हैं। इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है।

कांकेर के एक लॉज के कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगों की लाशें मिली हैं। पति-पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला, जबकि दो बच्चों के शव पलंग पर पड़े थे। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

– कांकेर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे का दरवाजा दूसरे दिन भी नहीं खुला। इसके बाद होटल संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में 458 पदों के लिए निकली है वैकेंसी... 21 अप्रैल तक करें ऑनलाइन आवेदन

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के रहने वाले जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता देवांगन और 2 बच्चे गुनगुन और टुकटुक के साथ रायपुर से कांकेर आए थे। सभी लोग शहर के बस स्टैंड स्थित बस्तर लॉज में बुधवार की शाम से रुके थे।

दरवाजा नहीं खुलने पर हुआ शक

बताया जा रहा है कि बुधवार की देर शाम यह परिवार लॉज के कमरे में दाखिल हुआ। इसके बाद से कोई भी कमरे से बाहर नहीं निकला। दूसरे दिन शाम तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल संचालक को शक हुआ और उसने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी थी।

यह भी पढ़ें :  जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने किया नक्सल प्रभावित इलाके का दौरा, ग्रामीण बोले- हमें बिजली, पानी और सड़क दिला दो!

लॉज के कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस भीतर पहुंची तो वहां चार लाशें पड़ी थीं। कमरे के अंदर जितेंद्र और सविता की लाश फंदे पर लटकी थी। वहीं दोनों बच्चों का शव पलंग पर पड़ा था। ऐसे में आशंका है कि पहले पति-पत्नी ने बच्चों को मारा होगा, फिर दोनों ने फांसी लगा ली होगी।

पुलिस ने शुरू की पड़ताल

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्यता यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस ने लॉज में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। वहीं होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए फॉरेसिक टीम की भी मदद ली है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: अतिसंवेदनशील 28 मतदान केन्द्रों को किया गया ​शिफ्ट, निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति... देखिए पूरी लिस्ट

कहीं हत्या का मामला तो नहीं ?

कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि बस स्टैंड स्थित बस्तर लॉज में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं। आशंका है कि पहले बच्चों को जहर देकर मारा गया, उसके बाद पति-पत्नी ने फांसी लगा ली। लेकिन पति-पत्नी के हाथ पीछे से बंधे हुए हैं।

ऐसे में हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।