दंतेवाड़ा में BJP को तगड़ा झटका, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष समेत 4 नेता कांग्रेस में शामिल…पूर्व मण्डल अध्यक्ष की हुई ‘घर वापसी’

48
4 leaders including BJP women district president join Congress

दंतेवाड़ा में BJP को तगड़ा झटका, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष समेत 4 नेता कांग्रेस में शामिल…पूर्व मण्डल अध्यक्ष की हुई ‘घर वापसी’

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। कोरोना संकट के बीच दंतेवाड़ा में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। बड़े नेताओं पर उपेक्षा व नजरअंदाजी करने का आरोप लगाते हुए चार भाजपाई बुधवार को सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के खेमे में शामिल हो गए।

4 leaders including BJP women district president join Congress

बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वालों में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष इंदिरा शर्मा और पार्षद रहे चुके पूर्व मंडल अध्यक्ष मनीष भट्टाचार्य प्रमुख हैं। इनके अलावा पूर्व पार्षद कौशल्या ठाकुर व भाजपा कार्यकर्ता समलु ने विधायक देवती महेंद्र कर्मा के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश किया।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में नहीं चला अजीत जोगी का जादू, 'कर्मा कार्ड' भी हुआ फेल... सुजीत कर्मा को मिले महज 1.21 फीसदी वोट, आठवें नंबर पर रहे

बीजेपी से बगावत करने वाले भाजपाईयों ने बुधवार को विधायक के गृहग्राम फरसपाल पहुँच विधिवत रूप से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इन लोगों को विधायक देवती कर्मा ने फूल माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया।

4 leaders including BJP women district president join Congress

इस मौके पर विधायक देवती कर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार गांव, गरीब, किसान की सरकार है। भूपेश सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। जिसका प्रतिफल हमें आज देखने को मिल रहा है। आज चारों भाजपाई के कांग्रेस में शामिल होने से हम और मजबूत हो गए हैं। विधायक ने आगे कहा कि आने वाले दिनों कई बड़े नेता कांग्रेस में शामिल होंगे।

सरकार की नीति से हुए प्रभावित

इधर, कांग्रेस का हाथ थामने वाले इंदिरा शर्मा एवं मनीष भट्टाचार्य ने कहा कि भूपेश सरकार की रीति और नीतियों से प्रभावित होकर आज हम सभी भाजपाइयों ने कांग्रेस का हाथ थामा है। कांग्रेस पार्टी में सभी कार्यकताओं को समान रूप से सम्मान दिया जाता है। यहां हर कार्यकर्ता विधायक एवं सभी बड़े नेताओं से सीधे जुड़ा होता है। पार्टी में सम्मान के अलावा एक कार्यकर्ता और कुछ नहीं चाहता।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में नक्सली वारदात: सड़क निर्माण में लगी 2 वाहनों में की आगजनी...एक कर्मचारी को उतारा मौत के घाट

Read More: 

 

मनीष की ‘घर वापसी’

बता दें कि मनीष भट्टाचार्य पुराने कांग्रेसी रह चुके हैं। वे दंतेवाड़ा में पार्षद भी रहे। 2008 में रमन सरकार के दौर में वे भाजपा में शामिल हुए और मण्डल अध्यक्ष भी बनाए गए। वे दिवंगत विधायक भीमा मण्डावी के मरीबी माने जाते हैं। उनके आकस्मिक निधन के बाद पार्टी में उपेक्षा के चलते उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करना मुनासिब समझा।

यह भी पढ़ें :  बस्तर फाइटर्स भर्ती: आरक्षक के 300 पदों पर निकली भर्ती... जानिए कैसे करें आवेदन

Read More: 

 

कांग्रेस में शामिल सभी नेताओं को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम, छबिन्द्र कर्मा, जिपं अध्यक्ष तूलिका कर्मा, जिपं सदस्य सुलोचना कर्मा ने भी बधाई दी। इस अवसर पर पीएन उड़कुड़े, अजय मरकाम, आकाश विश्वास, जयराम, मुकुंद ठाकुर, मंगल मौर्य, गीतांजलि कुशवाहा, इंद्रा ठाकुर समेत अनेक कांग्रेसी मौजूद थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….