कोंडागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक जख्मी

73

कोंडागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक जख्मी

कोंडागांव @ खबर बस्तर। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर कोंडागांव के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, एनएच-30 पर जोबी गांव के पास मंगलवार की रात करीब 10 बजे ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों में से 4 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और शादी समारोह में शामिल होने के बाद बीजापुर वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें :  नारायणपुर ब्रेकिंग: IED ब्लास्ट में CAF का जवान हुआ घायल, रायपुर किया गया रेफर

Read More:

 

बताया जा रहा है कि चलती ट्रक का टायर फटने की वजह से पीछे आ रही कार ट्रक में जा घुसी। इस भीषण हादसे में कार में सवार पिंटू कावरे, प्रभा कावरे, लोकेश कावरे व राहुल कावरे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार एक अन्य युवक को गंभीर हालत में कोंडागांव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :  घर में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी, मर्डर या आत्महत्या..? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Read More:

 

शवों को निकालने में मशक्कत

सड़क हादसा इतना भयावह था कि कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की और पहले कार के हिस्से को काटा गया और जेसीबी की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। दुर्घटना में बुजुर्ग दंपति और उनके 2 जवान बेटों की मौत हो गई। वहीं घायल उनका करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों के ठिकाने में मिला ब्राण्डेड अंडर गारमेंट, रेमण्ड का कपड़ा और बासमती चावल!


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…