बारसूर इलाके में पिकनिक मनाने गए रायपुर के 4 युवक इंद्रावती में डूबे, एक की मौत, एक लापता

82
4 youths of Raipur immersed in Indravati

#पिकनिक मनाने गए #रायपुर के #4_युवक इंद्रावती में #डूबे, एक की #मौत, एक #लापता

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। गीदम ब्लाक के बारसूर इलाके में पिकनिक मनाने गए रायपुर के 4 युवक इंद्रावती में डूब गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक लापता बताया जा रहा है। अन्य दो युवकों को ग्रामीणों ने बचा लिया है।

4 youths of Raipur immersed in Indravati

जानकारी के मुताबिक बारसूर के मुचनार घाट में शुक्रवार को रायपुर निवासी हितेश शर्मा, अभिषेक खण्डेलवाल, उमेश ठाकुर और विजय गुप्ता पिकनिक मनाने गए थे। इसी दौरान नहाते वक्त चारों युवक इंद्रावती नदी के तेज बहाव में डूब गए।

यह भी पढ़ें :  CRPF के 28 जवान फूड प्वाइजनिंग से बीमार, अस्पताल में भर्ती... जांच के आदेश जारी

Read More: छग राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन (बिहान) में 27 पदों पर हो रही भर्ती, आज ही करें आवेदन!

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने इनमें से तीन युवकों हितेश शर्मा, अभिषेक खण्डेलवाल व विजय गुप्ता को नदी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान विजय गुप्ता की मौत हो गई। वहीं लापता उमेश ठाकुर का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग सका है।

4 youths of Raipur immersed in Indravati

Read More: कलेक्टर ऑफिस दुर्ग में निकली वैकेंसी, इन 51 पदों पर हो रही भर्ती, जल्द करें आवेदन!

यह भी पढ़ें :  बिजली विभाग में भर्ती के लिए 21 फरवरी से होगी परीक्षा... इन 7 केन्द्रों में होगी परीक्षा, 3000 से ज्यादा अभ्यर्थी होंगे शामिल

बताया जा रहा है कि नदी में डूबने वाले चारों युवक शराब के नशे में धुत थे। इसी वजह से नहाते वक्त उनका संतुलन बिगड़ा और इंद्रावती की गहराई में समाते चले गए। अच्छी बात यह रही कि घटना के वक्त मौके पर ग्रामीण मौजूद थे और उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना युवकों को बचा लिया।

Note: यह एक ब्रेकिंग न्‍यूज है… खबर की विस्‍तृत जानकारी जल्‍द ही अपडेट की जाएगी !

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  ग्रामीणों के पलायन पर जिपं अध्यक्ष ने दिखाए कड़े तेवर... बैठक में दो टूक कहा- पलायन हुआ तो नपेंगे सरपंच, सचिव व रोजगार सहायक !

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….