6 और कोरोना पॉजिटिव AIIMS से हुए डिस्चार्ज, 24 घंटे में 11 मरीज हुए ठीक… अब केवल 10 कोरोना के एक्टिव केस बचे

31

छत्तीसगढ़: 6 और कोरोना पॉजिटिव AIIMS से हुए डिस्चार्ज, 24 घंटे में 11 मरीज हुए ठीक… अब केवल 10 कोरोना के एक्टिव केस बचे

रायपुर @ खबर बस्तर। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे छत्तीसगढ के लिए रविवार को एक अच्छी खबर आई है। रायपुर के एम्स में भर्ती 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज बिल्कुल ठीक हो चुके हैं। इन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

 

रविवार को एम्स से डिस्चार्ज होने वाले सभी मरीज दुर्ग जिले के हैं। अब यहां सिर्फ 10 मरीज बचे हैं जिनका इलाज चल रहा है। एम्स प्रबंधन के मुताबिक अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों की स्थिति स्थिर है। इनके भी जल्द ही ठीक होने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  हार्ट अटैक से मतदानकर्मी की मौत, पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान हादसा

Read More:

 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर एम्स से 6 मरीजों के डिस्चार्ज होने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, ‘दुर्ग के छह कोविद 19 मरीज आज पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उन्हें एम्स रायपुर द्वारा छुट्टी दे दी गई है। वर्तमान में छत्तीसगढ़ में दस Covid 19 पॉजिटिव मरीज हैं। विशेषज्ञ चिकित्सा कर्मचारियों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। ये सभी स्थिर हालत में हैं।’

आपको बता दें कि एक दिन पहले शनिवार को भी 5 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था। इनमें कबीरधाम जिले का एक 5 साल का बच्चा और दो महिलाएं तथा दुर्ग और सूरजपुर जिले के एक-एक मरीज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पर्चे फेंक लगाया पुलिस मुखबिरी का आरोप

Read More:

हालांकि, इन सभी लोगों को 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद ही अपने-अपने घरों को जाने दिया जाएगा। गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 59 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं, जिसमें से 49 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। खास बात यह है कि दो को छोड़कर अन्य सभी का एम्स में ही इलाज हुआ।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कांग्रेस पर लगाया फर्जी मतदान कराने का आरोप... ट्वीट कर कहा- 'लोकतंत्र को मजाक बना रखा है'

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….