50 हज़ार रिश्वत लेते तहसीलदार गिरफ्तार, ACB की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

34
ACB team arrested Tehsildar for taking 50,000 bribes

50 हज़ार रिश्वत लेते तहसीलदार गिरफ्तार, ACB की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पदस्थ एक तहसीलदार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरूवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। रिश्वतखोर अधिकारी को हिरासत में लेकर एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है।

ACB team arrested Tehsildar for taking 50,000 bribes

जानकारी के मुताबिक, एसीबी की टीम ने जशपुर के तहसील कार्यालय में दबिश देकर प्रभारी तहसीलदार कमलेश कुमार मिरी को गिरफ्तार किया है। एक आवेदक की शिकायत के बाद उक्त कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें :  सिरफिरे युवक ने उजाड़ दिया पूरा परिवार... मां-बाप, भाई और बहन समेत 5 लोगों की हत्या कर खुद कर ली खुदकुशी

Read More:

 

बताया गया है कि एक शख्स की 10 डिसमिल भूमि का नामान्तरण कराने एवं ऋण पुस्तिका बनाकर देने के नाम पर जशपुर में पदस्थ प्रभारी तहसीलदार कमलेश कुमार मिरी द्वारा 4 लाख रूपयों की मांग की जा रही थी। फिर बातचीत के बाद 3 लाख रूपए किश्तों में लेने को तहसीलदार राजी हो गया।

यह भी पढ़ें :  CRPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में रायपुर रेफर

इधर, आवेदक ने इस पूरे मामले की शिकायत सरगुजा एसीबी से की। टीम ने जांच के बाद आवेदक की शिकायत को सही पाया और कार्रवाई की। एसीबी की टीम ने आवेदक को तहसीलदार के पास भेजा और रिश्वत की पहली किश्त 50 हजार रुपए लेते प्रभारी तहसीलदार को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Read More:

बता दें कि एसीबी की टीम द्वारा तहसील कार्यालय में ही दबिश देकर यह कार्रवाई की गई और अधिकारी को रिश्वत लेते रूपयों के साथ पकड़ा गया। आरोपी अफसर को हिरासत में लिया गया है और विधिक कार्यवाही पूर्ण कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बस्तर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 156 मरीज मिलने से मचा हड़कंप... लगातार दूसरे दिन संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार