कोर्ट से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार… पुलिस को चकमा देकर भागा था, 24 घंटे के भीतर पकड़ाया

1512

कोर्ट से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार… पुलिस को चकमा देकर भागा था, 24 घंटे के भीतर पकड़ाया

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा के जिला एवं सत्र न्यायालय से दीवार फांद कर फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी को बीजापुर जिले के भैरमगढ़ इलाके से ढूंढ़ निकाला।

यह भी पढ़ें :  2022 के पहले ही दिन सुकमा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी... 44 नक्सलियों ने किया सरेंडर

आपको बता दें कि सोमवार की दोपहर दंतेवाड़ा कोर्ट से आरोपी युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। बीजापुर जिले की मद्देड़ पुलिस आरोपी राहुल संड्रा (22) को लेकर दंतेवाड़ा के जिला एवं सत्र न्यायालय पहुंची थी। इसी दौरान कैंटीन में खाना खाने के बाद वह पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ था।

दंतेवाड़ा कोर्ट से दिनदहाड़े आरोपी के फरार होने से हड़कंप मच गया। घटना के बाद से ही बीजापुर और दंतेवाड़ा जिले की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। दंतेवाड़ा के जवानों की एक टीम संदेह के आधार पर भैरमगढ़ इलाके में आरोपी को ढूंढने के लिए रवाना की गई। 24 घंटे के अंदर दंतेवाड़ा पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को भैरमगढ़ से धर दबोचा।

यह भी पढ़ें :  जहां चलती थी नक्सलियों की हुकूमत, फहरते थे काले झंडे, वहां आजादी के 73 बरस बाद शान से लहराया तिरंगा

गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को ही आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ साल 2019 से केस चल रहा है। अपर सत्र न्यायालय फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाला था। इसके बाद बीजापुर जिले की मद्देड़ पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर दंतेवाड़ा कोर्ट लेकर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें :  पंचायत के कामों में गड़बड़ी, मशीनों से हो रहा काम- गागड़ा