अजीत जोगी ने दंतेवाड़ा कलेक्टर बंगले के सामने डाला डेरा, रात यहीं बिताने की करने लगे जिद… जानिए किस बात पर जताई नाराजगी, पढ़िए पूरी खबर

48
Ajit Jogi staged a protest in front of Dantewada Collector Bungalow

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने दंतेवाड़ा कलेक्टर के बंगले के सामने डेरा डाल लिया है। उनकी जिद है कि वे यहीं रात बिताएंगे। जोगी ने आरोप लगया है कि कलेक्टर के कहने पर एनएमडीसी के रेस्ट हाउस में उन्हें रूम नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

बता दें कि अजीत जोगी उपचुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार हेतु शनिवार को दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वे अगले कुछ दिनों तक दंतेवाड़ा में ही रहकर प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़ें :  पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में घायल हुआ 1 लाख का इनामी माओवादी... घायल अवस्था में मौके से हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने करवाया इलाज

Read More :  ओपी चौधरी का पलटवार, PCC चीफ मोहन मरकाम से पूछे 7 सवाल… दी इस बात की चुनौती !

जोगी के दौरे के बीच शनिवार की रात कलेक्टर बंगले के सामने उस वक्त खलबली मच गई जब जोगी ने यहीं रात गुजारने की बात कह डाली। जोगी का आरोप था कि कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा के कहने पर उन्हें एनएनडीसी गेस्ट ​हाउस में कमरा नहीं मिला है। जबकि उन्होंने एनएमडीसी के चेयरमेन बैजेन्द्र कुमार से इसके लिए बात कर ली थी।

Ajit Jogi staged a protest in front of Dantewada Collector Bungalowअजीत जोगी का कहना था कि भूपेश बघेल उनसे डरते हैं। वे नहीं चाहते कि वे दंतेवाड़ा में रहें और प्रचार करें। क्योंकि उनके यहां रहने से कांग्रेस की हार तय है। इसलिए उन्हें दंतेवाड़ा में रूकने नहीं दिया जा रहा है। जोगी के मुताबिक चाहे जितना भी प्रताड़ित किया जाए वे यहीं रूकेंगे।

यह भी पढ़ें :  5 लाख का इनामी माओवादी गिरफ्तार, DRG जवानों ने नक्सली स्मारक ध्वस्त किया

Read More : मेरी कश्ती डूबी वहां, जहां पानी कम था..!

Read More : बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने पहुंचे थे विधायक, पर खुद फंस गए बाढ़ में ! पढ़िए ये खबर…

कमरा नहीं मिलने पर जोगी कलेक्टर बंगले के सामने ही रात गुजारने की बात पर अड़ गए। उनके साथ उनके समर्थक भी बंगले के सामने जुटे रहे। इधर, कलेक्टर ने जोगी के आरोपों का खंडन करते कहा कि उन्होंने कमरा देने से मना नहीं किया है।

Read More :  तबादले के बाद से इंद्रावती टाइगर रिजर्व के उप संचालक गायब..? चार सरकारी वाहनें बंगले में खड़ीं, साहब का पता नहीं….नए डिप्टी डायरेक्टर ने एकतरफा लिया प्रभार

यह भी पढ़ें :  घर में सो रहा डेढ़ महीने का मासूम गायब ! एक हफ्ते बाद भी बच्चे का सुराग नहीं... चोरी हुआ या जानवर उठा ले गया, पुलिस कर रही जांच !

यह ​हाईप्रोफाइल ड्रामा करीब एक घंटे तक चला। काफी जद्दोजहद और मान मनौव्वल के बाद अधिकारियों ने जोगी को ट्रांजिट हॉस्टल में कमरा दिलाने का वादा किया और इसके बाद जोगी का कारवां वहां से चल पड़ा।

Ajit Jogi staged a protest in front of Dantewada Collector Bungalow


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….