पत्नी का गला रेतकर फरार हुआ था सहायक आरक्षक, दूसरे दिन जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लाश

109
Assistant constable found dead body on tree in forest

पत्नी का गला रेतकर फरार हुआ था सहायक आरक्षक, दूसरे दिन जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लाश

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। दरअसल, जिले के पोलमपल्ली थाने मे पदस्थ सहायक आरक्षक की लाश जंगल में मिली है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले सहायक आरक्षक अपनी पत्नी का गला रेतकर फरार हो गया था।

Assistant constable found dead body on tree in forest

खुदकुशी करने वाले सहायक आरक्षक का नाम अरूण कुमार नाग है। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर गांव से फरार हो गया था। घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी पत्नी को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी इसी बीच जंगल में सहायक आरक्षक की लाश मिलने की खबर आ गई।

यह भी पढ़ें :  BIG BREAKING: नक्सलियों ने यात्री बस में की आगजनी, मुसाफिरों को बस से उतार लगाई आग

Read More: 

 

जानकारी के मुताबिक, सुकमा के नक्सल प्रभावित पोलमपल्ली थाने मे पदस्थ सहायक आरक्षक अरूण कुमार नाग ने शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी का गला रेतकर जान से मारने की कोशिश की और फिर मौके से गायब हो गया।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़: CM हाउस तक पहुंचा कोरोना वायरस, मुख्यमंत्री निवास में तैनात सुरक्षा कर्मी निकला संक्रमित

Read More: 

 

इधर, घटना के दूसरे दिन शनिवार को कांकेर लंका के जंगल में एक अज्ञात शख्स का शव पेड़ से लटका हुआ ग्रामीणों ने देखा। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पेड़ पर लटका शव सहायक आरक्षक अरूण का होना पाया गया। फिलहाल, पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें :  इंद्रावती नदी के बीच मझधार में फंसी ग्रामीणों से भरी मोटर बोट... 4 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बचाई गई लोगों की जान

Read More: 

स्थानीय लोगों का कहना है कि सहायक आरक्षक ने यह आत्मघाती कदम पारिवारिक विवाद के चलते उठाया है। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं सहायक आरक्षक की घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….