कांकेर में पदस्थ सहायक आरक्षक 4 दिन से लापता, नक्सल प्रभावित इलाके में मिली बाइक

55

कांकेर में पदस्थ सहायक आरक्षक 4 दिन से लापता, नक्सल प्रभावित इलाके में मिली बाइक

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में सुरक्षा बल के जवानों के लापता होने का सिलसिला जारी है। अब कांकेर जिले में पदस्थ एक सहायक आरक्षक पिछले 4 दिन से गायब है।

लापता जवान की बाइक और चप्पल शनिवार को कांकेर जिले की बार्डर से लगे राजनांदगांव के नक्सल प्रभावित मानपुर इलाके में मिली है। ऐसे में नक्सलियों द्वारा लापता जवान को अगवा किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें :  सुर्खियों में आई सड़क को ले JCC भी मैदान में ! नेता बोले, ‘‘ एक हफ्ते में हो कार्रवाई ’’

Read More:

जानकारी के मुताबिक, कांकेर के कोडेकुर्सी थाने में पदस्थ सहायक आरक्षक मनोज नेताम बीते 4 दिनों से गायब है। मनोज 28 अप्रैल से ड्यूटी पर थाना नहीं पहुंचा। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

Read More:

इस बीच शनिवार को राजनांदगांव के मानपुर क्षेत्र के रानवाही और बुर्के के बीच उसकी बाइक और चप्पल बरामद हुई। भानुप्रतापपुर SDOP अमोलक सिंह ढिल्लों ने घटना की पुष्टि करते बताया कि सहायक आरक्षक मनोज नेताम बिना बताए गायब है। उसने कोई छुट्‌टी भी नहीं ली थी।

यह भी पढ़ें :  शिक्षाकर्मियों को राज्योत्सव पर बड़ी सौगात: 8 हजार से ज्यादा व्याख्याताओं का संविलयन आदेश जारी... 16 हजार शिक्षाकर्मियों का होगा संविलयन

घर भी नहीं पहुंचा जवान

पुलिस ने लापता जवान के परिजनों को बुलाया और पूछताछ की। परिजनों ने मौके से बरामद बाइक और चप्पल जवान के होने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि मनोज नेताम घर भी नहीं पहुंचा है। पुलिस जवान की तलाश में जुटी है।