‘बचपन का प्यार’ सहदेव सड़क हादसे में जख्मी, सिर पर लगी गंभीर चोट… अस्पताल पहुंचे कलेक्टर-SP, मंत्री कवासी लखमा ने किया फोन, जगदलपुर रेफर

332

‘बचपन का प्यार’ सहदेव सड़क हादसे में जख्मी, सिर पर लगी गंभीर चोट… अस्पताल पहुंचे कलेक्टर-SP, मंत्री कवासी लखमा ने किया फोन, जगदलपुर रेफर

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। ‘बचपन का प्यार’ गाना गाकर इंटरनेट पर फेमस हो चुके वायरल बॉय सहदेव दिरदो के साथ मंगलवार को एक हादसा हो गया है।

दरअसल, सुकमा का ये सेलिब्रिटी बॉय सड़क एक्सीडेंट में घायल हो गया है। सहदेव को घायल अवस्था में सुकमा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका हालचाल जानने कलेक्टर विनीत नंदनवार और एसपी सुनील शर्मा अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों को उचित इलाज के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में नक्सली सप्लायर गिरफ्तार, विस्फोटक समान समेत 25 हजार रुपये बरामद

दोनों अफसरों ने डॉक्टरों से चर्चा की। वहीं एसपी के निर्देश पर एएसपी ओम चंदेल ने जगदलपुर में न्यूरोलॉजिस्ट से चर्चा के बाद सहदेव को जगदलपुर रेफर करने का निर्णय लिया। बताया जा रहा है कि सहदेव दिरदो को सिर में गंभीर चोटें आई है। डॉक्टर उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

मंत्री लखमा ने किया फोन

इधर, कोन्टा विधायक और प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली उन्होंने फौरन सुकमा फोन कर सहदेव दिरदो का हालचाल जाना और सहदेव को बेहतर इलाज के लिए तत्काल रेफर करने डॉक्टरों को निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें :  जल संसाधन विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, 400 पदों पर होगी सीधी भर्ती

ताजा अपडेट के मुताबिक, सहदेव दिरदो को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर रेफर किया गया है।