बस्तर कमिश्नर व IG ने बाढ़ग्रस्त इलाके का किया दौरा, प्रभावितों से मिलकर हालात का लिया जायजा

139

बस्तर कमिश्नर व IG ने बाढ़ग्रस्त इलाके का किया दौरा, प्रभावितों से मिलकर हालात का लिया जायजा

के. शंकर @ सुकमा। बस्तर कमिश्नर अमृत खलखो व आईजी पी सुंदरराज ने गुरूवार को सुकमा के बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा किया और प्रभावितों से मुलाकात कर समस्याएं जानी।

इस दौरान दोनों अधिकारियों ने झापरा, कुम्हाररास, एनएच 30 बाईपास व वार्ड क्रमांक 13 शबरी नगर में बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लिया और प्रभावितों से चर्चा कर उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान कलेक्टर चंदन कुमार व एसपी शलभ सिन्हा भी उनके साथ थे।

अफसरों के निरीक्षण के दौरान नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू ने वार्ड क्रमांक 3, 6, 11, 12 व 13 में रिटेनिंग वाल बनाने के लिए मांग पत्र कमिश्नर को सौंपा, जिसपर उन्होंने जल्द स्वीकृति देने की बात कही। इस दौरान उपाध्यक्ष श्रीमती आयशा हुसैन भी उपस्थित थी।

यह भी पढ़ें :  जगदलपुर में सट्टा का भांडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार... घर से चल रहा था काला कारोबार, 30 हजार नकद, मोबाइल व टीवी बरामद

Read More:

 

अपने प्रवास के दौरान अधिकारी द्वय ने नवा अभियान कोविड सेंटर पहुँचकर प्रभारियों से की चर्चा। वहीं जिले में कोविड संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहें प्रयासों के बारें भी अधिकारियों द्वारा जानकारी ली गई।

प्रभावितों ने सराहा कामकाज

शबरी तट पर बसे शबरी नगर में बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुँचे कमिश्नर अमृत खलखो व आईजी सुंदर राज पी. के सामने प्रभावितों ने जिला व नगरीय प्रसाशन के कार्य की तारीफ की। प्रभावितों ने कहा कि बाढ़ के दौरान कलेक्टर चंदन कुमार व उनकी टीम द्वारा हर संभव मदद उपलब्ध कराया गया, राहत शिविर में भी बेहतर इंतजाम किए गए थे।

यह भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव: भाजपा और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, बगावती तेवर भी देखने मिलेंगे इस बार!

Read More:

 

प्रभावितों ने नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू व उपाध्यक्ष आयशा हुसैन के कार्यो की भी तारीफ करते हुए कहा कि बाढ़ के दौरान वो हर पल यहां उपस्थित थे और हमारी मदद कर रहे थे। जिस पर अधिकारी द्वय ने खुशी जाहिर करते हुए जिला व नगरीय प्रसाशन के कार्यो की तारीफ की। इस दौरान पार्षद तरुण जायसवाल व जनप्रतिनिधि बाबा हुसैन भी उपस्थित थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बचेली मस्जिद में मिले तब्लीगी जमात के 12 लोग, प्रशासन ने सभी को आईसोलेशन में रखा, निगरानी की जा रही