एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मरीजों को छोड़कर ड्राइवर फरार

2424
Bike rider dies due to collision with ambulance

एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मरीजों को छोड़कर ड्राइवर फरार

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एंबुलेंस का ड्राइवर फरार है।

– मृतक युवक।

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में भर्ती एक मरीज को लेकर सारथी संस्था की एंबुलेंस शनिवार की देर रात डिमरापाल मेडिकल कॉलेज जा रही थी। इस बीच दंतेवाड़ा-गीदम मुख्यमार्ग पर कारली के पास एंबुलेंस ने सामने से आ रहे एक बाइक चालक को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें :  वीडियो कांफ्रेंसिंग में PM मोदी से बोले CM भूपेश बघेल, राज्य में आर्थिक गतिविधियों के संचालन का मिले अधिकार

इस हादसे में बाइक में सवार कारली स्कूल पारा निवासी युवक मदन कुमार यादव (24) की मौत हो गई। तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक को इतनी जोर से टक्कर मारी कि बाइक चला रहा युवक काफी दूर तक फेंका गया। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

– दुर्घटनाग्रस्त बाइक

इधर, हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। युवक की मौत के बाद घटनास्थल पर लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। वहीं घटना के बाद मौका देख एंबुलेंस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें :  मेरी रगों में कांग्रेस का लहू, पुनिया से भी बात हुई- अजय सिंह... कांग्रेस से निष्कासन पर क्या बोले युवा आयोग के सदस्य

दूसरी एंबुलेंस में मरीज को भेजा गया

घटना के बाद एंबुलेंस का ड्राइवर मरीज को वहीं छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में संपर्क कर हादसे की जानकारी दी। कुछ देर बाद पहुंची दूसरी एंबुलेंस से मरीजों को जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया।

मौके पर पड़ा रहा शव

इधर, घटना के बाद करीब आधे घंटे तक युवक का शव सड़क पर ही पड़ा रहा। आसपास के लोगों ने निजी वाहन के जरिए शव को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां रविवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें :  हे राम ! राष्ट्रपिता का ये कैसा सम्मान... यहां साल भर कमरे में बंद रहती है बापू की प्रतिमा, फिर 'गांधी जयंती' पर होता है ये !