नेताओं की शहादत को भाजपा-कांग्रेस ने बनाया हथियार… महेन्द्र कर्मा-भीमा मण्डावी की शहादत को भुनाने जारी किया VIDEO

37
11 jawan Corona positive including 4 PSOs of MLA Devati Karma

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा उपचुनाव में क्षेत्रीय मुद्दे दरकिनार हैं और समूचा चुनाव शहादत की सहानुभूति के दम पर लड़ा जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों ने अपने नेताओं की शहादत को हथियार बनाते इसे प्रचार अभियान का अहम हिस्सा भी बना लिया है।

Read More :  चुनावी जंग में उतरे तीन पूर्व कलेक्टर… बयानवीरों ने बढ़ाई मुसीबत !

मतदान के चंद दिन पहले चुनाव प्रचार पूरे शबाब में है। स्टार प्रचारक चुनावी सभाओं में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। इन सबके बीच राजनीतिक दल अब अपने शहीद नेताओं की शहादत को भुनाने की कवायद में जुट गए हैं। इसके लिए सियासी दलों ने सहारा लिया है वीडियो कैम्पेनिंग का।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में घर तक पहुंचेगी शराब, 10 मई से शुरू होगी होम डिलीवरी... मंत्री कवासी लखमा ने बताई ये वजह

 

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

जी हां, कांग्रेस व भाजपा ने नक्सली हमले में दिवंगत नेताओं महेन्द्र कर्मा व भीमा मण्डावी की शहादत पर आधारित वीडियो जारी किए हैं। जिसमें इन नेताओं के बलिदान व बस्तर के लिए किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए मतदाताओं से वोट की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें : ‘दंतेवाड़ा का दंगल’ जीतने इस रणनीति के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी कांग्रेस… ‘भाजपा मुक्त बस्तर’ नारे से मतदाताओं को लुभाने की कवायद

यह भी पढ़ें :  चुनावी जंग में उतरे तीन पूर्व कलेक्टर... बयानवीरों ने बढ़ाई मुसीबत !

इन वीडियो को भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया जा रहा है। वहीं हाट-बाजारों में भी वीडियो ग्रामीणों को दिखाया-सुनाया जा रहा है। उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के बीच दोनों ही पार्टियों के वीडियो लोगों के बीच सहानुभति भी बटोर रहे हैं।

Read More :  ओपी चौधरी का पलटवार, PCC चीफ मोहन मरकाम से पूछे 7 सवाल… दी इस बात की चुनौती !

हालांकि, इसका कितना असर मतदान पर पड़ता है और यह वीडियो किस पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा यह 27 सितंबर को रिजल्ट आने के साथ ही पता चल सकेगा। बहरहाल, अभी तो मुद्दाविहीन उपचुनाव में राजनीतिक दलों के प्रचार के लिए यह वीडियो काफी मददगार साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  ट्राइबल विभाग में गोपनीय टेंडर का खेल, 2.5 करोड़ की निविदा में गड़बड़ी का आरोप... भाजपाईयों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….