बूथ स्तर पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिनाई मोदी सरकार की सफलताएं… संगठन की मजबूती पर दिया जोर

599

बूथ स्तर पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिनाई मोदी सरकार की सफलताएं… संगठन की मजबूती पर दिया जोर

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कमर कस ली है। बूथ स्तर पर बैठक का आयोजन कर संगठन की मजबूती के साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की कवायद भी शुरू हो चुकी है।

इसी कड़ी में भाजपा के गीदम मंडल की बैठक रविवार को संपन्न हुई, जिसमें विशेष रूप से भाजपा के संगठन सह प्रभारी जी. वेंकटेश्वर राव मौजूद थे। बूथ स्तर पर पहुंचकर भाजपा पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें :  IED ब्लास्ट में 5 जवानों के घायल होने की खबर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गीदम मंडल के अंतर्गत तुमनार ग्राम के बूथ क्रमांक-30 और ग्राम बुधपदर के बूथ क्रमांक-49 में बैठक आहूत की गई, जिसमें सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित थे।

कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के संगठन सह प्रभारी जी. वेंकटेश्वर राव ने कहा कि संगठन की मजबूती की दिशा में हम सबको मिलकर, एकजुट होकर कार्य करना है। हर एक कार्यकर्ता यह प्रण ले कि वह बूथ स्तर पर पहुंचकर पार्टी की रीति-नीति से मतदाताओं को अवगत कराएगा।

वहीं केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संचालित की जा रही विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर हमें चलना होगा। सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को अभी से समर्पण भाव से जुटना होगा, ताकि आगामी चुनाव में पार्टी को आशातीत सफलता मिल सके।

यह भी पढ़ें :  नक्सली कैम्प में फोर्स ने बोला धावा, 5 भरमार बंदूक व विस्फोटक समेत भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद... जवानों को देख कैम्प छोड़ भागने को मजबूर हुए माओवादी

कार्यकर्ताओं के साथ सुनी ‘मन की बात’

मण्डल स्तर की बैठक में भाजपा पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यकर्ताओं के साथ सुनी और मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी योजनाओं को ग्रामीणों के बीच साझा किया गया।

बूथ समितियों को मजबूत करने पर जोर

बैठक में बूथ समितियों को मजबूत करने के साथ ही संगठन के विस्तार पर भी चर्चा की गई। बता दें कि भाजपा द्वारा संगठन के विस्तार के तहत ‘कार्य विस्तार योजना’ चलाई जा रही है जिसके तहत प्रत्येक शक्ति केंद्र स्तर पर कार्य विस्तारक की नियुक्ति की गई है, जो बूथ स्तर पर जाकर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  किरन्दुल बाजार आगजनी प्रभावितों को 24 घण्टे के भीतर मिली आर्थिक सहायता

बैठक के बाद वृक्षारोपण किया गया। इसके बाद जी. वेंकटेश्वर राव ने गुमरगुंडा आश्रम पहुंचकर स्वामी जी से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी, गीदम मंडल अध्यक्ष श्याम सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सोनी, नवीन विश्वकर्मा भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक बाजपेई समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।