केसरिया सिपाही अब कांग्रेसी सेना में ! BJYM मण्डल अध्यक्ष ने बदला पाला

88

केसरिया सिपाही अब कांग्रेसी सेना में ! BJYM मण्डल अध्यक्ष ने बदला पाला

पंकज दाउद @ बीजापुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के भैरमगढ़ मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र नाग ने सोमवार की दोपहर बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम ष्षाह मण्डावी की मौजूदगी में कांग्रेस में प्रवेष कर लिया।

जितेन्द्र नाग 7 साल से भाजपा के कार्यकर्ता थे और पिछले एक साल से भैरमगढ़ मण्डल भाजयुमो के अध्यक्ष थे। उन्होंने विधायक विक्रम मण्डावी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, छग युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे की मौजूदगी में कांग्रेसी की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें :  बीजेपी ने भाभी को टिकट दी तो कांग्रेस ने ननद को उतारा चुनावी मैदान में... जानिए भाजपा के साथ फिर क्या हो गई गड़बड़!

Read More:

जितेन्द्र नाग ने पत्रकारों से कहा कि वे भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से काफी प्रभावित हुए हैं। इन योजनाओं से किसानों को काफी फायदा हुआ है। इसके अलावा मौजूदा विधायक की सक्रियता के कारण भी उन्होंने भाजपा छोड़ दी है।

⇓ ये VIDEO देखा क्या

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ PSC प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, चयनित 2548 परीक्षार्थी मुख्य परीक्षा में होंगे शामिल... करना होगा ऑनलाइन आवेदन

 

नाग ने कहा कि विधायक विक्रम मण्डावी हमेशा लोगों के सुख दुख में साथ रहते हैं और उनकी बातों को सुनते हैं। उनके कार्यकाल में भैरमगढ़ समेत समूचे जिले में अच्छा काम हो रहा है। इस दौरान सोमारू नाग, कांग्रेस लीडर जयकुमार नायर, सहदेव नाग, ज्योति कुमार, प्रवीण उद्दे, टी गोवर्धन, रितेश दास, वीरेन्द्र ठाकुर आदि मौजूद रहे।