भाजपा नेताओं पर FIR के विरोध में धरने पर बैठे BJYM कार्यकर्ता… कहा- ‘मैं भी रमन, मुझे भी गिरफ्तार करो’

91

भाजपा नेताओं पर FIR के विरोध में धरने पर बैठे BJYM कार्यकर्ता… कहा— ‘मैं भी रमन, मुझे भी गिरफ्तार करो’

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। टूल किट विवाद के मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के खिलाफ दर्ज FIR के विरोध में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने धरना देकर विरोध प्रकट किया।

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर इस कार्रवाई के खिलाफ आवाज बुलंद की। भाजपा युवा मोर्चा जिलाअध्यक्ष कुणाल ठाकुर शुक्रवार को अपने निवास के सामने ही अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़ें :  पूर्व SPO को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा ! जानिए क्या है पूरा मामला...

उनके साथ रवि नायडु, राजेश बोरमन, राजतिलक, अविनाश मिश्रा, लक्ष्मी यादव, कुलदीप, जनपद उपाध्यक्ष जय दयाल नागेश, प्रतीक यादव ने भूपेश सरकार तथा कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त किया।

Read More:

भाजयुमो जिलाअध्यक्ष कुणाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अक्षम नेता राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टूल किट के जरिये भारत व हमारे पीएम नरेन्द्र मोदी को बदनाम करने की साजिश का खुलासा होने से कांग्रेस का देश विरोधी चेहरा बेनकाब हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  जेल में बंद निर्दोष लोगों की रिहाई के लिए सड़क की लड़ाई लड़ेगी जेसीसी... पंचायत चुनाव से पहले सक्रिय हुए पार्टी पदाधिकारी

केंद्र की मोदी सरकार सभी स्तर पर विकास हेतु काम कर रही है। वर्तमान समय में कांग्रेस मुद्दा विहीन हो चुकी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के पास केवल झूठ फैलाने का सहारा ही बचा हुआ है। अपनी झूठी कहानी को छिपाने के लिए भाजपा नेताओं पर FIR कर रही है।

Read More:

टूल किट के विषय पर डॉ रमन सिंह ने बयान दिया तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित अन्य नेताओं के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर करा दिया। इसलिए छत्तीसगढ़ का हर भाजपा कार्यकर्ता यह कह रहा है कि मैं भी रमन और मुझे भी गिरफ्तार किया जाए।

यह भी पढ़ें :  18+ उम्र के लोगों को 1 मई से लगेगा कोरोना का टीका, 28 अप्रैल से शुरू होगा पंजीयन... यहाँ देखें रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया