विधायक कप: रोमांचक मुकाबले में बीएसए की खिताबी जीत

69

विधायक कप: रोमांचक मुकाबले में बीएसए की खिताबी जीत

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां मिनी स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय विधायक कप फुटबाल स्पर्धा के अंतिम मुकाबले में बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी ने चेरामंगी को एक के मुकाबले दो गोल से परास्त कर दिया। मार्निंग स्टार को हराकर कुटरू ने तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया।

फाइनल मैच छग युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह केे मुख्य आतिथ्य में प्रारंभ हुआ। चेरामंगी और बीएसए के बीच मुकाबला काफी रोचक था। मध्यांतर के पहले दोनों ही ओर से गोल की कोशिश हुई लेकिन इसमें दोनों टीमें नाकाम रहीं।

यह भी पढ़ें :  NH-30 पर दर्दनाक हादसा: बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत… मोटरसाइकिल जलकर हुई खाक

मध्यांतर के बाद बीएसए की ओर से वेंकटेश्वर वाचम ने पहला गोल दागा। कुछ ही मिनटों बाद बीएसए के ही संतोष गाली ने दूसरा गोल मारा। इससे चेरामंगी की टीम कुछ दबाव में आ गई लेकिन मैच खत्म होने के 5 मिनट पहले चेरामंगी की ओर से अनुज टोप्पो ने शानदार गोल किया।

मैच के मुख्य निर्णायक रूपेष थंबी थे। दो आफिशियल राजेश यादव एवं रमाकांत यादव थे। बेस्ट स्ट्राइकर का खिताब माॅर्निंग स्टार के तुषार पगड़ीकर को मिला। वहीं बेस्ट गोलकीपर का पुरस्कार चेरामंगी के मुन्ना कुरसम ने पाया। बेस्ट डिफेण्डर बीएसए के वेंकटेश्वर वाचम घोषित किए गए।

यह भी पढ़ें :  बस्तर के इस जिले में 27 जुलाई से रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन... सभी दुकानें व साप्ताहिक बाजार बंद रहेंगे, मटन-चिकन की बिक्री पर भी प्रतिबंध... जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद !

⇓ ये VIDEO देखा क्या

 

बेस्ट मिड फिल्डर के खिताब पर चेरामंगी के अजीत मुसकी ने कब्जा किया। बेस्ट प्लेयर बीएसए के संतोष गाली बने। पुरस्कार वितरण समारोह में जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, संयोजक एवं जिला कांग्रेस के महामंत्री जितेन्द्र हेमला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष गुप्ता, एटीओ नरेन्द्र नाग, कोच श्रीराम यादव एवं बड़ी संख्या में फुटबाल प्रेमी मौजूद थे।