BSF जवान ने खुद को मारी गोली, कैम्प में  गोली चलने से मचा हड़कंप!

1189
Constable firing on fellow soldiers at CAF camp

BSF जवान ने खुद को मारी गोली, कैम्प में  गोली चलने से मचा हड़कंप!

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही हैं, यहां BSF कैम्प में एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। खुदकुशी का कारण अज्ञात है।

यह पूरी घटना कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि यहां कोयलीबेड़ा स्थित कामटेडा कैंम में गुरुवार की सुबह गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। जैसे ही जवान कैम्प में पहुंचे तो वहाँ  बीएसएफ के जवान की खून से सनी लाश पड़ी थी।

यह भी पढ़ें :  लाॅक डाउन: सरकारी मिड डे मील अब बच्चों के घरों तक पहुंचने लगा, दुर्गम इलाकों में भी जा रहे शिक्षक

Teacher killed by stabbing him with a sharp weapon in Bijapur

मृतक जवान का नाम उज्जवल नंदी बताया जा रहा है। मूलतः पश्चिम बंगाल के नाडिया जिला के रहने वाले जवान उज्जवल नंदी की पोस्टिंग कांकेर जिले में हुई थी। गुरुवार की सुबह अज्ञात कारणों से जवान ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली।

कांकेर एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि मृतक जवान बीएसएफ में हवलदार रेंक मेें पदस्थ था। गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर पहुंचे तो वहाँ का नजारा देख सब सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें :  पालिका अध्यक्ष की रेस में 4 नामों की चर्चा, दावा एक का भी नहीं... जानिए किस चेहरे पर लगेगी मुहर!

Jawan shot and committed suicide at Potali Camp

घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव के पीएम के बाद गृह ग्राम भेजने की तैयारी की जाएगी।