दंतेवाड़ा में 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक लॉकडाउन को लेकर बनी सहमति… व्यापारी संघ ने जिपं अध्यक्ष तुलिका से मुलाकात कर जताई मंशा

49

दंतेवाड़ा में 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक लॉकडाउन को लेकर बनी सहमति… व्यापारी संघ ने जिपं अध्यक्ष तुलिका से मुलाकात कर जताई मंशा

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्थानीय व्यापारी संघ ने जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा से उनके निजी दफ्तर पहुँच मुलाकात की। व्यापारियों ने तुलिका को बताया कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर हर वर्ग परेशान हैं।

दंतेवाड़ा शहर में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। वर्तमान में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। व्यापारियों ने कहा कि अगर अभी शहर में लॉकडाउन नहीं किया गया तो स्थिति भयावह हो जाएगी। सभी व्यापारियों ने एकजुट होकर शहर में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाने की बात जिपं अध्यक्ष के सामने रखी।

यह भी पढ़ें :  गोंगला में मिली डेंगू की मरीज, जिला हाॅस्पिटल रेफर

Read More: नक्सली वारदात: पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और घर के सामने ही किसान की कर दी हत्या… दो दिन पहले ही वारंगल से लौटा था मृतक

तुलिका ने व्यापारियों की इस पहल का समर्थन किया और खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आप सभी कोरोना वायरस को लेकर इतने सजग और जागरूकता हैं, यह अच्छी बात है। कोरोना जिस तरह से शहर में फैल रहा है वह चिन्तनीय है। अगर समय रहते लॉकडाउन नहीं किया गया तो स्थिति बिगड़ सकती है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  अभी बनी रहेगी ‘गुलाबी’ आफत

लॉकडाउन को लेकर बनी सहमति

व्यापारियों व जिपं अध्यक्ष की बैठक में 25 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक एक सप्ताह के लॉकडाउन करने की बात पर सहमति बनी। तुलिका ने फोन पर कलेक्टर दीपक सोनी को इस बात की जानकारी दी। जिस पर कलेक्टर ने भी सहमति जताते हुए व्यापारियों की पहल की सराहना की।

लॉकडाउन का सख्ती से होगा पालन

दंतेवाड़ा शहर में 25 सितम्बर से प्रस्तावित संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा। तुलिका कर्मा ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाएं। कोई भी दुकान अनावश्यक रूप से खुली ना हो और कोई भी व्यक्ति बेवजह घूमता दिखे तो तत्काल उस पर कारवाई की जाए।

यह भी पढ़ें :  छग-महाराष्ट्र बार्डर पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़, सी-60 कमांडो ने ढेर किए दो नक्सली... हथियार बरामद

Read More:

 

बैठक में व्यापारी संघ के अध्यक्ष मनोज सुराना, मनु वर्गीस, प्रमोद गुप्ता, राजा शर्मा, आशीष द्विवेदी, अंकज बुरड़, रूपेश बुरड़, कल्लू, जोगराज बुरड़ समेत अन्य व्यापारी मौजूद थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…