CAF कैम्प में नक्सलियों ने किया हमला, ड्यूटी में तैनात एक जवान शहीद

52
CAF jawan martyred in Naxalite attack

CAF कैम्प में नक्सलियों ने किया हमला, ड्यूटी में तैनात एक जवान शहीद

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छ्त्तीसगढ के नारायणपुर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्सलियों ने सुरक्षा बल के कैम्प में हमला कर दिया है। इस घटना में एक जवान की शहादत हुई है।

CAF jawan martyred in Naxalite attack

यह पूरी घटना नारायणपुर जिले के कड़ेमेटा सीएएफ कैम्प की है। बताया जा रहा है कि माओवादियों ने जवान को टारगेट कर हमला किया, जिससे ड्यूटी में तैनात एक जवान मौके पर ही शहीद हो गया। घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने की है।

यह भी पढ़ें :  CM के दौरे से कोंटा क्षेत्र के लोगों को मिली कई सौगातें, मुख्यमंत्री ने की ये बड़ी घोषणाएं

Read More: 

 

आईजी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया। इस घटना में कैम्प के पास ड्यूटी में तैनात एक जवान के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। नक्सलियों ने दो राउंड गोली चलाई और भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें :  सुकमा मुठभेड़ के बाद लापता 13 जवानों का सुराग नहीं, सर्च आपरेशन में निकली पार्टियां...घायलों का रायपुर में चल रहा इलाज

Read More: 

 

बता दें कि कड़ेमेटा स्थित सीएएफ कैम्प दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले के सरहदी क्षेत्र के घनघोर जंगलों के बीच है। नक्सली हमले के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च आपरेशन तेज कर दिया है। इस घटना में और किसी के हताहत होने की खबर से बस्तर आईजी ने इंकार किया है।

यह भी पढ़ें :  सांसद दीपक बैज ने दिल्ली में बुलंद की बस्तर की आवाज... संसद में उठाया नगरनार स्टील प्लांट का मामला

Read More: 

 

बता दें कि इस इलाके में सुरक्षा बलों के कैम्प बनाए जाने का नक्सली लगातार विरोध कर रहे हैं। करीब 5 महीने पहले फरवरी 2020 में भी नक्सलियों ने इसी इलाके में हमला किया था।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…