डाॅक्टर की मौत से धरती के भगवानों में खौफ, जांच के लिए भेजा गया सेंपल

31
Causes of doctor's death not disclosed

डाॅक्टर की मौत से धरती के भगवानों में खौफ, जांच के लिए भेजा गया सेंपल 

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिला हाॅस्पिटल में एक डाॅक्टर की मंगलवार को हुई मौत के सबब का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि, सेंपल जांच के लिए मेडिकल काॅलेज डिमरापाल भेजा गया है। समझा जाता है कि इसकी रिपोर्ट जल्द आ जाएगी। इस घटना से कोरोना वारियर्स डाॅक्टर्स में दहशत बनी हुई है।

Causes of doctor's death not disclosed
– सांकेतिक तस्वीर

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने इस बारे में बताया कि डाॅक्टर की ड्यूटी कोविड 19 हाॅस्पिटल में लगी थी और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिर भी उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन में रखा गया था।

यह भी पढ़ें :  कांकेर में पदस्थ सहायक आरक्षक 4 दिन से लापता, नक्सल प्रभावित इलाके में मिली बाइक

डाॅ पुजारी से साफ किया कि अभी काॅज ऑफ डेथ का खुलासा नहीं किया जा सकता। सेंपल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वैसे, रिपोर्ट जल्द आने की उम्मीद है।

हाॅस्पिटल खुलते ही भर गए 100 बेड

भैरमगढ़ में कोविड 19 हाॅस्पिटल मंगलवार को खोला गया। ये 100 बिस्तरा हाॅस्पिटल है और पहले ही दिन पूरे सौ मरीज भर्ती हो गए। इधर, बीजापुर में कोविड हाॅस्पिटल की क्षमता 160 बिस्तर की है जबकि यहां मरीज करीब साढ़े तीन सौ हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  पामेड़ में जल ही ‘ज़हर’ है ! दो माह में किडनी की बीमारी से चार लोगों की उठीं अर्थियां

Read More:

मंगलवार को यहां एक और बेड लगाया गया। सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी के मुताबिक पाॅलीटेक्निक में एक और कोविड हाॅस्पिटल खोलने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि जिले में कोरोना के मरीज बढ़ने के साथ ही कोविड अस्पतालों में भी दबाव बढ़ने लगा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  एक ही दिन में BRC समेत 32 कोरोना पॉजीटिव मिले, अब तक संक्रमितों की संख्या 495 पहुंची