IPS ट्रांसफर:​​​​​​​ दो जिलों के बदले गए SP, राज्य शासन ने जारी किया आदेश

66
CG government-issued IPS transfer order

IPS ट्रांसफर:​​​​​​​ दो जिलों के बदले गए SP, राज्य शासन ने जारी किया आदेश

रायपुर @ खबर बस्तर। राज्य सरकार ने शुक्रवार को पुलिस विभाग में एक छोटी प्रशासनिक सर्जरी की है। सरकार द्वारा 4 आईपीएस अफसरों सहित 5 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिसमें दो जिले के एसपी बदले गए हैं।

CG government-issued IPS transfer order

शासन द्वारा जारी ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक, आईपीएस डी श्रवण को राजनांदगांव जिले का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहीं आईपीएस अरविंद कुजूर मुंगेली जिले के नए एसपी होंगे।

यह भी पढ़ें :  विधायक देवती कर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव से की सिविल सर्जन की शिकायत... वीडियो कॉन्फ्रेंस में जिला अस्पताल की बदहाली बयां की

बता दें कि आईपीएस डी श्रवण वर्तमान में मुंगेली जिले के एसपी थे। जबकि आईपीएस अरविंद कुजूर पुलिस मुख्यालय में सीआईडी के सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

Read More:

इधर, राजनांदगांव के एसपी जितेंद्र शुक्ला को छत्तीसगढ़ सुरक्षा बल 17वीं बटालियन कबीरधाम का कमांडेंट बनाया गया है। वहीं ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध शाखा) के एसपी सदानंद कुमार को छत्तीसगढ़ सुरक्षा बल 16वीं वाहिनी नारायणपुर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में 'नक्सलवाद' पर बन रही शॉर्ट फिल्म... हीरो के किरदार में दिखेंगे खुद SP, आत्मसमर्पित माओवादी और 100 जवान भी कर रहे अभिनय

तबादला सूची में अंतिम नाम राज्य पुलिस सेवा के संजय महादेवा का है, जिन्हें गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एडिशनल एसपी बनाया गया है। महादेवा बस्तर में एडिशनल एसपी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…