CM भूपेश बघेल का दंतेवाड़ा प्रवास स्थगित, जानिए किस वजह से मुख्यमंत्री को टालना पड़ा दौरा!

45

CM भूपेश बघेल का दंतेवाड़ा प्रवास स्थगित, जानिए किस वजह से मुख्यमंत्री को टालना पड़ा दौरा!

रायपुर @ खबर बस्तर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोमवार 11 जनवरी को दंतेवाड़ा जिले का प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित हो गया है। अपने बस्तर प्रवास के दौरान वे वहाँ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, पीएम नरेन्द्र मोदी आगामी 11 जनवरी को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। जिसमे पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन के रोलआउट पर मुख्यमंत्रियों से ऑनलाइन चर्चा करेंगे। इस जरुरी मीटिंग की वजह से सीएम बघेल का दंतेवाड़ा प्रवास टल गया है।

यह भी पढ़ें :  ओजस्वी मण्डावी ने उपचुनाव में मिली हार को लेकर कही ये बात, कांग्रेस और प्रशासन पर लगाया ये आरोप !

बता दें कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर दंतेवाड़ा में प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। सीएम का प्रवास स्थगित होने से पार्टीजनों में भी मायूसी है। हालांकि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नारायणपुर और बीजापुर जिले का दौरा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रहेगा।

Read More:

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार 9 जनवरी से बस्तर संभाग के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। वे 9 जनवरी को नारायणपुर में और 10 जनवरी को बीजापुर जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान दोनों जिलों में रात्रि विश्राम कर सीएम कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे।

यह भी पढ़ें :  11 लाख के दो इनामी माओवादियों सहित 4 माओवादियों ने किया सरेंडर, कई बड़ी वारदातों में थे शामिल

बीजापुर में 10 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे हेलीपेड में उतरने के बाद सीएम सीधे अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण करेंगे। इसक बाद वे कांग्रेस भवन का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महादेव तालाब के भ्रमण के बाद सांस्कृतिक भवन परिसर में आम सभा को संबोधित करेंगे।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  जेल में बंद निर्दोष लोगों की रिहाई के लिए सड़क की लड़ाई लड़ेगी जेसीसी... पंचायत चुनाव से पहले सक्रिय हुए पार्टी पदाधिकारी

इस दौरान सीएम विभिन्न निर्माण कार्याें का भूमिपूजन एवं लोकार्पण भी करेंगे। विभागों की ओर से लगाए गए स्टाॅल के निरीक्षण के उपरांत वे सर्किट हाउस जाएंगे जहां लंच होगा। लंच के बाद सीएम नगरपालिका के गोठान की गतिविधियिां देखेंगे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…