कविता नाग की स्कूटी में CM भूपेश बघेल ने खुद भरा पेट्रोल‚ पुलिस परिवार के पेट्रोल पंप का किया लोकार्पण

71

कविता नाग की स्कूटी में CM भूपेश बघेल ने खुद भरा पेट्रोल‚ पुलिस परिवार के पेट्रोल पंप का किया लोकार्पण

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस परिवार द्वारा स्थापित पेट्रोल पंप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहली ग्राहक की गाड़ी में स्वयं पेट्रोल भरा। उन्होंने बिल बुक से पहली पर्ची काटकर स्वयं ग्राहक को सौंपी।

नारायणपुर के नये बस स्टैंड में स्थित मितान पुलिस पेट्रोल पंप का शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जिस पहली ग्राहक कविता नाग के वाहन में पेट्रोल भरा वह इस पल से अभिभूत थी।

यह भी पढ़ें :  कलेक्टर ने धान खरीदी केन्द्र का किया निरीक्षण, किसानों की सुविधाओं का ध्यान रखने दिए निर्देश

Read More:

 

बता दें कि लगभग एक करोड़ की लागत से बने इस नवनिर्मित पेट्रोल पंप में सभी महिला कर्मचारी कार्यरत रहेंगी। पंप खुलने से जिले के नक्सल प्रभावित पुलिस परिवार की महिलाओं को जहां नियमित रोजगार मिलेगा। वहीं उनके परिवार के लोगों का बेहतर भरण-पोषण हो सकेगा।

यह भी पढ़ें :  बड़े पैमाने पर IFS अफसरों का ट्रांसफर, 50 अधिकारी हुए इधर से उधर... देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट

सीएम ने पेट्रोल भरा तो अभिभूत हुई कविता

मितान पुलिस पेट्रोल पंप की पहली उपभोक्ता बनी नयापारा निवासी कविता नाग ने बताया कि अपने वाहन में 100 रूपये का पेट्रोल डलवाया। यह उनके जीवन का अविस्मरणीय पल था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपने वाहन में पेट्रोल डालता देख अभिभूत हो उठी। इस अवसर पर सीएम ने पेट्रोल पंप में कार्यरत समस्त स्टॉफ के साथ एक ग्रुप फोटो भी खींचवाई।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कोंडागांव के पास भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 8 घायल... ऑटो और स्कॉर्पियो में हुई जोरदार टक्कर, ऑटो में सवार थे एक ही परिवार के 16 लोग

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…