नक्सलगढ़ में CM भूपेश बघेल का दिखा खिलाड़ी अवतार… नेताओं व अफसरों के साथ वॉलीबॉल में किए दो-दो हाथ… सॉफ्टबॉल, बैडमिंटन और तीरंदाजी में भी दिखाया जौहर

60

नक्सलगढ़ में CM भूपेश बघेल का दिखा खिलाड़ी अवतार… नेताओं व अफसरों के साथ वॉलीबॉल में किए दो-दो हाथ… सॉफ्टबॉल, बैडमिंटन और तीरंदाजी में भी दिखाया जौहर

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल अपने बस्तर प्रवास के दौरान बीजापुर में रविवार को बेहद अलग अंदाज में नजर आए। वे यहां लोहाडोंगरी पहाड़ी में सौंदर्यीकरण के बाद बने उद्यान का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

इस दौरान सीएम ने स्थानीय बच्चों के साथ विभिन्न खेलों का जमकर आनंद लिया। मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन, सॉफ्ट बॉल और तीरंदाजी में हाथ आजमाया और बच्चों की प्रशंसा की। लोहाडोंगरी में सॉफ्टबॉल का प्रशिक्षण ले रहे बच्चों के बीच सीएम बघेल पहुंचे और उन्होंने सॉफ्टबॉल खेल में हाथ आजमाया।

यह भी पढ़ें :  भानपुरी में पटवारी 8 हजार रिश्वत लेते पकड़ाया, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

सीएम ने लगाया परफेक्ट शॉट

यहां नवमीं कक्षा की छात्रा रेणुका चेलक ने मुख्यमंत्री के लिए बॉल थ्रो किया, जिस पर मुख्यमंत्री ने सॉफ्टबॉल स्टिक से जमकर हाथ चलाया। लगभग 10 बार उन्होंने लगातार बॉल को हिट कर अपनी फिटनेस, ऊर्जा और लक्ष्य के प्रति अडिग रहने की अपनी भावना का यहां फिर से उदाहरण प्रस्तुत किया। मुख्यमंत्री के इस अद्भूत प्रदर्शन की सभी ने प्रशंसा की।

छात्रा को दिया 1000 रुपए इनाम

यहां तीरंदाजी का अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर मुख्यमंत्री ने बच्चों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने स्वयं भी तीरंदाजी में हाथ आजमाया। यहां खिलाड़ियों के निशाने को भी परखा और अच्छे निशाने को देखकर भूरि-भूरि प्रशंसा की। कक्षा 12वीं की छात्रा द्वारा सॉफ्टबॉल प्रशिक्षण के दौरान लगाए गए सटीक निशाने से प्रभावित सीएम ने प्रोत्साहन स्वरूप अपनी ओर से 1000 रुपए का नगद इनाम भी दिया।

यह भी पढ़ें :  झीरम घाटी के शहीदों को CM भूपेश बघेल ने किया नमन, प्रदेश में 25 मई को मनाया जाएगा 'झीरम श्रद्धांजलि दिवस'

बॉलीबॉल में नेताओं व अफसरों ने हाथ आजमाए

यहां बॉलीबॉल का प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर सीएम बघेल खेलने से अपने आप को रोक नहीं सके। सीएम ने अपनी जैकेट उतारी और वॉलीबॉल नेट में पहुंच खेलने में मशगूल हो गए। इस दौरान उन्होंने सर्विस की और कुछ देर तक खेल का लुत्फ उठाया।

मुख्यमंत्री की टीम में प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, सांसद दीपक बैज, बविप्रा उपाध्यक्ष संतराम नेताम, कमिश्नर जीआर चुरेन्द्र और दूसरी टीम में बविप्रा उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी, जिपं अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, आईजी सुंदरराज पी., कलेक्टर रितेश अग्रवाल, एसपी कमलोचन कश्यप शामिल थे। जनप्रतिनिधियों ने यहां कबड्डी, क्रिकेट खेल आदि का भी आनंद लिया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पुलिस थाने में आत्मसमर्पित नक्सली जोड़े की जवानों ने करवाई शादी... पुलिस की अनोखी पहल से दोनों बंधे परिणय सूत्र में

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…