दंतेवाड़ा के रण में CM भूपेश की दहाड़, देवती कर्मा के पक्ष में दो रैलियों को करेंगे संबोधित

20

रायपुर/दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा उपचुनाव में स्टार प्रचारकों के रैलियों की शुरूआत सोमवार से हो रही है। सीएम भूपेश बघेल आज दंतेवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के पक्ष में दो चुनावी सभाओं को संबांधित करेंगे।

Read More :  ओपी चौधरी का पलटवार, PCC चीफ मोहन मरकाम से पूछे 7 सवाल… दी इस बात की चुनौती !

बताया जा रहा है कि सीएम रायपुर से निकल चुके हैं। उनके साथ मंत्री अमरजीत भगत और उमेश पटेल भी दंतेवाड़ा के लिए रवाना हुए। वे दंतेवाड़ा के मेटापाल और नकुलनार में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के समर्थन में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस ने BJP से छीनी दंतेवाड़ा सीट, लहराया जीत का परचम... देवती कर्मा ने ओजस्वी मण्डावी को 11 हजार वोटों से हराया

 

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

बता दें कि 23 सितंबर को दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इसके लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपने चुनावी अभियान में जुट गई हैं। भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी ​की है तो कांग्रेस भी अपने 41 बड़े नेताओं की रैलियां कराने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें :  पूर्व मंत्री केदार कश्यप समेत कई BJP नेता गिरफ्तार... भाजपा ने कराया था जगदलपुर बंद, जानिए क्या है मामला

 

उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से दिवंगत भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी मैदान में हैं। दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए 21 सितंबर की शाम चुनाव प्रचार अभियान थम जाएगा। 23 सितंबर को वोटिंग होगी और परिणाम 27 सितंबर को घोषित किया जाएगा।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….