CM साहब ! मेरी सागौन की लकड़ी दिला दो, पड़ोसी चोरी कर लिया है… पर हमारे कलेक्टर को कुछ मत कहना सर

1320

CM साहब ! मेरी सागौन की लकड़ी दिला दो, पड़ोसी चोरी कर लिया है… पर हमारे कलेक्टर को कुछ मत कहना

कांकेर @ खबर बस्तर। कांकेर विधानसभा क्षेत्र के बादल ग्राम में ‘भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने ऐसी बात कह दी कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ठहाके मार के हंसने लगे।

दरअसल, किरणमयी रजक ने अपने निजी खेत में सागौन के पेड़ लगाए थे, जिसे उनके पड़ोसी ने बिना बताए काट लिया और लकड़ी को रख लिया। इस पर महिला ने कलेक्टर से शिकायत की। कलेक्टर के निर्देश पर वन विभाग ने काटी हुई लकड़ी को जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने पटवारी की बेदम पिटाई की, पर्चे में लिखा— पटवारी और रेंजर को गांव में आने से मार भगाओ !

महिला ने ‘भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल से कहा कि वो उसकी सागौन की लकड़ी दिला दें, ताकि वो उससे आर्थिक लाभ ले सके। इसपर मुख्यमंत्री ने किरणमयी से कहा कि कलेक्टर को शिकायत की थी क्या?

किरणमयी रजक को लगा कि सीएम कलेक्टर को डांटेगे, इस पर उसने मुख्यमंत्री से कहा कि ‘‘साहब इसमें बेचारे कलेक्टर का कोई दोष नहीं है।’’ ये सुनते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ठहाके लगाकर हंसने लगे।

यह भी पढ़ें :  जुलाई में नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, केवल एडमिशन की प्रक्रिया होगी... भूपेश कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला

मुख्यमंत्री के इस रूप को देखकर कार्यक्रम में मौजूद हर व्यक्ति हंसे बिना नहीं रह सका। बाद में सीएम ने महिला को नियम बताते हुए कहा कि जब्त लकड़ी को वन विभाग नीलाम करेगा और उसके पैसे तुम्हें मिल जाएंगे, जिससे तुम्हारी समस्या का निदान हो जाएगा।