राखी पर राहत: कलेक्टर ने इन दुकानों को खोलने की दी इजाजत

57
Collector allowed to open these shops on Rakhi festival

राखी पर राहत: कलेक्टर ने इन दुकानों को खोलने की दी इजाजत

पंकज दाऊद @ बीजापुर। कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने राखी पर्व के मद्देनजर जिले में कुछ दुकानों को रविवार को पूर्वाह्न 11 से दोपहर तीन बजे तक खोलने की अनुमति दी है। इधर, सब्जी मण्डी को सुबह 8 से 10 बजे तक खोलने का आदेश है।

Collector allowed to open these shops on Rakhi festival

सूत्रों के मुताबिक कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने इस आशय का आदेश रविवार को जारी किया। बताया गया है कि किराना, कपड़ा, फैंसी स्टोर, मिठाई एवं राखी स्टाल को पूर्वाहन 11 से दोपहर 3 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है। पालिका की ओर से इस बारे में मुनादी भी करवाई जा रही है। ये आदेश एक ही दिन का है।

यह भी पढ़ें :  चुनाव बहिष्कार का नारा बुलंद करने वाले दो आत्मसमर्पित नक्सलियों ने किया मतदान... 'गनतंत्र' को छोड़कर 'गणतंत्र' पर जताई आस्था

Read More:

 

सीएमओ पवन मेरिया ने बताया कि व्यापारियों को इसकी जानकारी दी गई है। उल्लेखनीय है कि राखी पर्व को देखते ये आदेश जारी किया गया है। पहले पेट्रोल पंप, रसोई गैस एवं दवा दुकानों को ही खोलने की इजाजत थी। सब्जी और फल की दुकान सुबह 8 से 10 बजे तक खोलने की अनुमति है।

यह भी पढ़ें :  CAF कैम्प में खूनी खेल, आपसी विवाद में साथी जवानों पर चलाई गोलियां... फायरिंग में 2 की मौत, एक घायल

व्यापारियों के लिए सेंपल

भोपालपटनम में एसडीएम उमेश पटेल के आदेश पर सभी व्यापारियों के सेंपल लिए गए। बताया गया है कि करीब 45 व्यापारियों के सेंपल लिए गए हैं। ग्राहकों के संपर्क में आने के चलते इनके सेंपल लिए गए हैं। अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

Read More: 

इधर, तिमेड़ एवं तारलागुड़ा में क्रमश महाराष्ट्र एवं तेलंगाना से आने की अनुमति केवल उन्हें ही दी जा रही है, जिनके पास ई पास है। बाॅर्डर पर नाके लगाए गए हैं। लोगों की डिटेल लेने के बाद ही आने दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  वीडियो कांफ्रेंसिंग में PM मोदी से बोले CM भूपेश बघेल, राज्य में आर्थिक गतिविधियों के संचालन का मिले अधिकार

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…