पंचायत चुनाव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, 3000 जवानों की तैनाती…कलेक्टर और एसपी ने मतदान केन्द्रों का लिया जायजा

50
Collector and SP reviewed polling booths

#पंचायत_चुनाव में #सुरक्षा के कड़े #इंतजाम, #3000 जवानों की #तैनाती…#कलेक्टर और #एसपी ने #मतदान केन्द्रों का लिया #जायजा

पंकज दाऊद @ बीजापुर। पंचायत चुनाव को लेकर जिले में सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए गए हैं। जिले में करीब 3 हजार जवानों को तैनात किया गया है। हालांकि, नक्सली छिटपुट घटनाओं को अंजाम देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश में हैं।

Collector and SP reviewed polling booths

एसपी दिव्यांग पटेल ने ये बातें पत्रकारों से चर्चा में कही। एसपी दिव्यांग पटेल ने कहा कि जिले में करीब तीन हजार जवानों की तैनाती पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में की गई है। हर बूथ में पर्याप्त बल की तैनाती की गई है। नक्सली वारदातों के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह सतर्क है।

यह भी पढ़ें :  चावल और धान से बनी राखी से सजेगी भाई की कलाई... आदिवासी दीदियां बना रहीं मनभावन राखियां

Read More :  CGPSC ने सहायक अभियंता के 89 पदों पर निकाली वैकेंसी… जानिए कैसे करें आवेदन

बता दें कि प्रथम चरण के चुनाव के दौरान कलेक्टर केडी कुंजाम एवं एसपी दिव्यांग पटेल ने धनोरा, बोरजे, नैमेड़, दुगोली आदि केन्द्रों का निरीक्षण किया। एसपी के मुताबिक, सभी केन्द्रों में अच्छी व्यवस्था है और लोग सुबह से ही लंबी लाइन में खड़े दिखे।

यह ख़बर पढ़ें…

मलकानगिरी जैसा विरोध संभव

यह भी पढ़ें :  बर्ड फ्लू: मार्केट से ब्रायलर गायब, देसी का रेट बढ़ा...अण्डे के दाम दो रूपए बढ़े, ये भी खत्म होने के कगार पर

एसपी के मुताबिक लोगों में चुनाव को लेकर भारी उत्साह है। माओवाद का खौफ कहीं नहीं दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि ओड़िसा के मलकानगिरी जिले में नक्सलियों के खिलाफ बना माहौल यहां भी बन सकता है। लोग विकास चाहते हैं, रक्तपात नहीं।

Collector and SP reviewed polling booths

यह भी पढ़ें: CRPF कैम्प के आसपास फिर मंडराते दिखा संदिग्ध ड्रोन, सुरक्षा एजेंसियां सचेत… कहीं नक्सली साजिश तो नहीं!

बताया गया है कि कलेक्टर केडी कुंजाम ने बूथ के निरीक्षण के दौरान नैमेड़ एवं अन्य स्थानों में धान खरीदी केन्द्रों का भी निरीक्षण किया और कमी-खामी दूर करने के निर्देश दिए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  भाग्यश्री को भा गई बस्तर की खूबसूरती... चित्रकोट का सौंदर्य देख बोलीं- “ यहां तो हो सकती है बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग ”

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….