CM की घोषणाओं पर अमल शुरू… कलेक्टर दीपक सोनी पहुंचे कटेकल्याण, दिव्यांग राजूराम को सौंपा 50 हजार का चेक

875

CM की घोषणाओं पर अमल शुरू… कलेक्टर दीपक सोनी पहुंचे कटेकल्याण, दिव्यांग राजूराम को सौंपा 50 हजार का चेक… विद्युत सब स्टेशन के लिए स्थल निरीक्षण किया

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कटेकल्याण में ‘भेंट मुलाकात’ जन चौपाल में की गई घोषणाओं पर जिला प्रशासन द्वारा त्वरित पालन किया जा रहा है। कलेक्टर दीपक सोनी ने बुधवार को कटेकल्याण जाकर विद्युत सब स्टेशन एवं मिनी स्टेडियम के लिए स्थलों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को घोषित होगा रिजल्ट

जन चौपाल में सीएम से कटेकल्याण के राजूराम ने स्वरोजगार हेतु 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की गुहार लगाई थी। जिसका त्वरित पालन करते हुए कलेक्टर सोनी ने राजूराम को ग्राम स्वरोजगार योजना के तहत 50 हजार रुपए का चेक प्रदान किया और एक दुकान भी आबंटित की।

कलेक्टर ने ग्रामीणों की मांग पर विद्युत सब स्टेशन हेतु चिन्हाकित भूमि का निरीक्षण भी किया। इसके अलावा मोबाइल नेटवर्क बढ़ाने कटेकल्याण में स्थित दोनों बीएसएनएल टावरों को दिसंबर माह तक 4जी करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

यह भी पढ़ें :  कोरोना इफेक्ट: इस शहर में सब्जी दुकानों की अचानक आ गई बाढ़... जानिए क्या है मामला !

खुलेगी एसबीआई की नई शाखा

ग्रामीणों की सुविधा हेतु मुख्यमंत्री बघेल ने कटेकल्याण में एसबीआई बैंक की नवीन शाखा खोलने के निर्देश दिए थे, जिसके पालन स्वरूप कलेक्टर द्वारा बैंक के सीनियर अधिकारियों की बैठक ली गई और उन्हे इसी वित्तीय वर्ष में नवीन शाखा खोलने हेतु निर्देश दिए।

सीएम भूपेश बघेल की घोषणा अनुसार कलेक्टर द्वारा कटे कल्याण मे मिनी स्टेडियम निर्माण हेतु स्थल का भी निरीक्षण कर चयन किया गया साथ ही दंतेश्वरी मंदिर में स्थल निरीक्षण कर तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य हेतु निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :  पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 7 जिलों के बदले गए SP...देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट