कोरोना पॉजिटिव युवती की मौत की उड़ी अफवाह, कलेक्टर ने ऑडियो जारी कर बताई हकीकत, कहा…

37
Collector released audio on the rumor of the death of Corona positive woman

कोरोना पॉजिटिव युवती की मौत की उड़ी अफवाह, कलेक्टर ने ऑडियो जारी कर बताई हकीकत, कहा…

जगदलपुर @ खबर बस्तर। संभाग मुख्यालय जगदलपुर के एक वार्ड निवासी युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद उस इलाके को प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं पूरे क्षेत्र को सील कर लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Collector released audio on the rumor of the death of Corona positive woman

मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव युवती की मौत की अफवाह सोशल मीडिया में तैरती रही। मामले की सच्चाई जाने बिना लोग भी एक दूसरे को यह मैसेज धड़ाधड़ फारवर्ड करते रहे। इधर, जिला प्रशासन ने इस अफवाह को लेकर शहरवासियों से हकीकत बयां की है।

सुनिए कलेक्टर ने क्या कहा…

 

बस्तर के नवपदस्थ कलेक्टर रजत बंसल ने एक ऑडियो जारी कर कहा है कि उक्त युवती के मौत की खबर भ्रामक है। युवती रायपुर एम्स में भर्ती है और वेंटिलेटर पर है। फिलहाल, उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है। कलेक्टर ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और कोरोना को लेकर डरें नहीं। बस प्रशासन द्वारा जारी नियमों का पालन करें।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में कांग्रेस ने लगाई भाजपा में सेंध, BJP पार्षद समेत 7 लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

Read More:

 

कलेक्टर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव युवती के वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस इलाके में मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पाबंदी है। यहां होम डिलीवरी के माध्यम से आवश्यक वस्तुएं व सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इस काम में नगर निगम, पुलिस, राजस्व और स्वास्थ्य विभाग का अमला लगा है।

यह भी पढ़ें :  पूर्व सहायक आरक्षक को अगवा कर ले गए नक्सली, पत्नी ने रिहा करने लगाई गुहार

कलेक्टर द्वारा जारी AUDIO…

 

बता दें कि सोमवार को शहर के एक वार्ड निवासी युवती के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिले में यह कोरोना का तीसरा मामला है। कोरोना की दस्तक के बाद शहर को रेड जोन की श्रेणी में रखा गया है।

Read More:

 

कोरोना संक्रमित युवती ने शहर के जिस निजी अस्पताल में अपना स्वास्थ परीक्षण कराया था, उस अस्पताल में ओपीडी के संचालन पर रोक लगाई गई है। वहीं युवती की कान्टैक्ट हिस्ट्री के मद्देनजर लोगों को चिन्हांकित कर सैम्पल लिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :  मोतीलाल वोरा के निधन की खबर झूठी... सांसद के ट्वीट से फैली अफवाह, वरिष्ठ नेता का AIIMS में चल रहा इलाज

कंटेनमेंट जोन का कलेक्टर व एसपी ने किया निरीक्षण

कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने के बाद कटेंनमेंट जोन घोषित शहर के वार्ड का कलेक्टर रजत बंसल व एसपी दीपक झा ने निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने कटेंनमेंट जोन मे नियमित सैनेटाइजिग करने के साथ अन्य आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने शहर के लोगों से लॉकडाउन के नियमों व सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….