कांग्रेस विधायक की कटी जेब, आईफोन पार… रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी का शिकार हुए MLA

1417

कांग्रेस विधायक का आईफोन चोरी, रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी का शिकार हुए MLA

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में कांग्रेस विधायक पॉकेटमारी का शिकार हो गए। स्टेशन से विधायक का मोबाइल गायब हो गया है। विधायक ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। 

 

जानकारी के मुताबिक, मनेन्द्रगढ़ के कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल अम्बिकापुर जाने के लिए अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। यहां पर उनका आईफोन पॉकेट से चोरी हो गया। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  राखी पर राहत: कलेक्टर ने इन दुकानों को खोलने की दी इजाजत

बताया जा रहा है कि ट्रेन के आते ही विधायक विनय जायसवाल उसमें चढ़ने लगे। इसी दौरान उनका मोबाइल जेब से गायब हो गया। घटना के बाद विधायक अपने गनमैन के साथ ट्रेन से अम्बिकापुर के लिए रवाना हो गए।

– विधायक डॉ. विनय जायसवाल

मोबाइल चोरी होने के बाद विधायक ने ट्रेन से ही जीआरपी और आरपीएफ के आलाधिकारियों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद दोनों थाना के जवान आनन-फानन में प्लेटफॉर्म पर पहुंचे और स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें :  सुकमा-बीजापुर बार्डर में हुई मुठभेड़ में DRG के दो जवान जख्मी, घायलों को जंगल से निकालने हेलीकॉप्टर रवाना

पुलिस ने इस मामले में चोरी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। विधायक का फोन गायब होने की सूचना मिलने पर रेलवे के अफसर भी हरकत में आए। स्टेशन में लगे दर्जनों कैमरों को खंगाला गया लेकिन अब तक मोबाइल का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है।