महंगाई को ले सड़क पर उतरे कांग्रेसी, केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

24

महंगाई को ले सड़क पर उतरे कांग्रेसी, केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंकज दाउद @ बीजापुर। देश में पेट्रोलियम एवं खाद्य पदार्थों की बढ़ती महंगाई को लेकर यहां बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जबरस्त प्रर्दशन किया और केन्द्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

यहां पुराने पेट्रोल पंप के समीप कांग्रेसियों ने दोपहर 12 बजे महंगाई को लेकर मोदी सरकार को कोसा। कांग्रेसियों ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है लेकिन मोदी सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है। पेट्रोल की कीमत 100 रूपए लीटर से अधिक हो गई है। वहीं खाद्य तेल, दाल आदि के भाव आसमान छू रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  अब बीजापुर के खेत उगलेंगे शिमला मिर्च... कृषि विज्ञान केन्द्र में नर्सरी तैयार, किसानों को दिए जाएंगे पौधे

Read More:

कांग्रेसियों ने कहा कि अब पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह मौन क्यों हैं ? नेताओं ने कहा कि इससे देश में गरीबों की स्थिति और खराब होती जा रही है। आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। डीजल के दाम में बढ़ोतरी से दीगर वस्तुओं के दाम बढ़ना स्वाभाविक है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में भाजपा तो किरंदुल, बचेली व गीदम में कांग्रेस की नगर सरकार

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से विधायक विक्रम मण्डावी के अलावा पालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे, रितेश दास, शेख रजिया, एजाज सिद्दिकी एवं अन्य काग्रेसी शामिल हुए।