पूर्व मंत्री पर काग्रेस का पलटवार, कहा ‘सियासी रोटी सेंकने में लगे’

24
Congress's counter attack on former minister Gagda

पूर्व मंत्री पर काग्रेस का पलटवार, कहा ‘सियासी रोटी सेंकने में लगे’

पंकज दाऊद @ बीजापुर। पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा के भूपेश सरकार पर हमले के बाद कांग्रेस ने भी उन पर पलटवार करते कहा है कि वे अब राजनीतिक रोटी सेंकने में लगे हैं।

Congress's counter attack on former minister Gagda

कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष मोहित चौहान ने कहा है कि पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का ये कहना गलत है कि सिर्फ कलेक्टर काम कर रहे है। जिले के हर विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर बाढ़ आपदा में लोगों को राहत पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  442 लोगों को मिला जमीन का मालिकाना हक, MLA मण्डावी बोले- पट्टेे के लिए चक्करदार रास्ते अब खत्म

Read More:

 

मोहित चौहान का आरोप है कि छोटे कर्मचारियों की अनदेखी महेश गागड़ा शरू से ही करते आए हैं। ऐसे वक्त में उन्हें कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाना था। सत्ता में रहते वक्त पूर्व मंत्री कभी गरीब आदिवासियों की चौखट तक नहीं जाते थे और अभी वे राजनीतिक रोटी सेंकने व टीआरपी बढ़ाने बाढ़ प्रभावित आदिवासियों के पास जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  नशे में धुत पड़े रहे डॉक्टर साहब... उधर, चली गई मरीज की जान ! कलेक्टर ने आरोपी डॉक्टर को किया सस्पेंड

प्रदेश में भाजपा 15 साल थी लेकिन पूर्व मंत्री जिले में प्रधानमंत्री आवास नहीं बना सके। इससे बाढ़ की चपेट में आकर कई कच्चे मकान गिर गए। जिन लोगों के कच्चे मकान गिर गए हैं, उनके लिए सीएम भूपेश बघेल एवं स्थानीय विधायक विक्रम मण्डावी पक्के मकान बनवा रहे हैं। अनाज की कालाबाजारी पर मोहित चौहान ने कहा कि ऐसा भाजपा के शासन काल में होता रहा था और इसमें भाजपा के लोग ही संलिप्त थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बस्तर में 'नक्सलवाद' पर बन रही शॉर्ट फिल्म... हीरो के किरदार में दिखेंगे खुद SP, आत्मसमर्पित माओवादी और 100 जवान भी कर रहे अभिनय