आरक्षक ने बाथरूम में लगा ली फांसी, WhatsApp में लिखा बाय-बाय… और फंदे में झूल गया!

5489
constable hanged himself in the bathroom

आरक्षक ने बाथरूम में लगा ली फांसी, WhatsApp में लिखा बाय-बाय… और फंदे में झूल गया!

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पदस्थ एक आरक्षक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त आरक्षक की पत्नी घर पर ही मौजूद थीं। जवान द्वारा खुदकुशी करने का कारण अज्ञात है। 

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के चारामा थाने में पदस्थ आरक्षक सतीश उइके ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था। शनिवार की सुबह बाथरूम में उसने फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर, फ्लैग मार्च कर लोगों को दी समझाइश

Home guard commits suicide by hanging in Collector's Bungalow

घटना के बाद उसकी पत्नी आस पड़ोस के लोगों की मदद से सतीश को चारामा अस्पताल लेकर जा ही रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सतीश उइके अपनी पत्नी और 4 साल की बेटी के साथ चारामा में एक किराए के मकान में रहते थे। 

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह सतीश ने व्हाट्सअप में बाय-बाय लिखा और बाथरूम में जाकर फंदे पर झूल गया। घर में मौजूद उसकी पत्नी ने जैसे ही आवाज सुनी तो वह बाथरूम की ओर दौड़ी। वहां जाकर उसकी चीख निकल पड़ी। 

यह भी पढ़ें :  सड़क खोद नक्सलियों ने मचाई थी तबाही, 12 साल बाद जवानों की मदद से शुरू हुआ आवागमन

constable hanged himself in the bathroom

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में आरक्षक के मौत की गुत्थी उलझ गई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सतीश का शव परिजनों को सौंप दिया है।

घटना के बाद से सतीश की पत्नी और परिवार सदमे में है, जिसके चलते उनसे पूछताछ नहीं हो सकी है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि आरक्षक के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस थाने में आत्मसमर्पित नक्सली जोड़े की जवानों ने करवाई शादी... पुलिस की अनोखी पहल से दोनों बंधे परिणय सूत्र में