कोरोना संक्रमित कांग्रेसी नेता की मौत, डिमरापाल मेडिकल कालेज में ली अंतिम सांस… परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में भर्ती

48
Corona-infected Congress leader dies in Bastar

कोरोना संक्रमित कांग्रेसी नेता की मौत, डिमरापाल मेडिकल कालेज में ली अंतिम सांस… परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में भर्ती

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है। बीती रात बस्तर के एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता की कोविड 19 से मौत हो गई है। मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

Corona-infected Congress leader dies in Bastar
– सांकेतिक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें हाल ही में मेडिकल कॉलेज के कोविड 19 वार्ड में दाखिल कराया गया था, जहां बीती रात करीब ढाई बजे उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी और फेफड़े में भी दिक्कत थी।

यह भी पढ़ें :  एक लाख के इनामी जनमिलिशिया कमांडर ने किया सरेंडर, चोलनार ब्लास्ट सहित कई वारदातों में रहा शामिल

Read More:

 

मामले की पुष्टि मेडिकल कालेज के अधीक्षक डॉ केएल आजाद ने की है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका।

यह भी पढ़ें :  पूर्व IAS ओपी चौधरी की राज्यपाल से ग्रामीणों ने की शिकायत, एजुकेशन सिटी के नाम पर जमीन हथियाने का लगाया आरोप

परिवार के अन्य सदस्य भी संक्रमित

कांग्रेस नेता के परिवार के दो अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित बताए जा रहे हैं। परिजनों का भी कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि संभाग मुख्यालय में अब तक कोरोना से 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं लगातार मामले सामने आ रहे हैं।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  बिजली काटने वाला EE सस्पेंड, बिल नहीं पटाने पर 62 गांवों की कर दी थी बत्ती गुल

इधर, जगदलपुर शहर के कई वार्डों में भी कोरोना के संक्रमित मिल रहे हैं। शुक्रवार को भी बस्तर जिले में कोरोना के 40 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, इसके बावजूद महामारी का फैलाव शहरों से लेकर गांवों तक में हो चुका है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…