गीदम में कोरोना से पहली मौत, इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

34
Corona infected elderly woman dies in Geedam

गीदम में कोरोना से पहली मौत, इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। गीदम में शुक्रवार को एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। अस्पताल में इलाज के दौरान 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया है।

Corona infected elderly woman dies in Geedam

मामले की पुष्टि जिला पंचायत सीईओ अश्वनी देवांगन ने की है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला पहले से ही डायबिटीज से पीड़ित थी और कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें होम आइसोलेट किया गया था। इसी बीच तबीयत बिगड़ने पर बुजुर्ग महिला को गीदम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने रेलवे पटरी उखाड़ी, बेपटरी हुई पैसेंजर ट्रेन... भारत बंद से पहले वारदातें बढ़ी

बता दें कि गीदम में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में नगर के एक ही परिवार के 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना से जंग हारने वाली बुजुर्ग महिला इसी परिवार की बताई जा रही है। मधुमेह से पीड़ित महिला कोरोना के चपेट में भी आ गईं, जिससे उनकी मौत हो गई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  आकांक्षी जिलों में तरक्की की रफ्तार हुई तेज- नित्यानंद

कोरोना से हुई मौत के बाद गीदम में हड़कंप मच गया है। नगर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से लोग दहशत में हैं। दो दिन पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इधर, कोरोना से मौत के बाद गीदम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सील किया गया है। सेनेटाइज करने के बाद अस्पताल को खुलवाया जाएगा।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पत्रकारों को धमकी: कथित नक्सल पर्चे के खिलाफ लामबंद हुए पत्रकार... 6 फरवरी से चरणबद्ध आंदोलन की तैयारी