कांकेर में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मुंबई से लौटे युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

55
35 corona positive patients found in 24 hours in Bastar division

बस्तर में COVID-19 की दस्तक: कांकेर में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मुंबई से लौटे युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कांकेर/जगदलपुर @ खबर बस्तर। वैश्विक महामारी करोना वायरस ने बस्तर संभाग में भी दस्तक दे दी है। गुरूवार को कांकेर जिले में COVID-19 का पहला केस सामने आया है। मुंबई से लौटे युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है।

 

बता दें कि कोरोना संक्रमण के लिहाज से अब तक सुरक्षित रहे बस्तर क्षेत्र में कोविड 19 की एण्ट्री होने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, गुरूवार को मिला कोरोना संक्रमित युवक कांकेर के दुर्गुकोंदल ब्लॉक का निवासी है और प्रवासी मजदूर है।

यह भी पढ़ें :  केन्द्र और देश की छवि खराब करने पर तुली कांग्रेस- गागड़ा

Read More: 

 

बताया गया है कि हाल ही में मुंबई से लौटने के बाद युवक को क्वारंटीन किया गया था। उसका सैम्पल लेकर RT—PCR टेस्ट के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। जहां से उसकी पीसीआर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी पुष्टि बस्तर कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने की है।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर में ब्लैक फंगस की दस्तक ? मरीज का हैदराबाद में चल रहा इलाज, विभाग ने नहीं की पुष्टि

Read More: 

 

कांकेर के युवक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। युवक के गांव कलंगपुरी में प्रशासनिक अमला रवाना हो गया है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  जवानों से भरी बस नदी में बही, ऑपरेशन से लौटते वक्त हुआ हादसा

इधर, छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को 14 केस सामने आए थे। वहीं गुरूवार को भी 11 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 67 हो गयी है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….