कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, खिड़की के फंदे से लटकी मिली लाश

42
Corona positive patient committed suicide by hanging in hospital

कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, खिड़की के फंदे में लटकी मिली लाश

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक कोरोना पॉजिटिव युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोविड केयर सेंटर में संक्रमित मरीज के खुदकुशी करने से हड़कंप मच गया। घटना बुधवार देर रात की है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के मालखरौदा थाना क्षेत्र के जमगहन गांव निवासी एक 40 साल के शख्स की 4 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसे कोविड सेंटर में इलाज के लिए रखा गया था, जहां फंदे पर लटकी उसकी लाश मिली है।

यह भी पढ़ें :  साइकिल रेस: हरियाणा और यूपी के 518 बाइकर्स से आगे निकल गया द्वारिकाधीश... जानिए, इन पैरों में इतना दम कहां से पैदा हुआ ?

कोविड सेंटर जाने से इंकार

संक्रमित होने की पुष्टि के बाद से शख्स काफी डरा हुआ था और उसने अस्पताल जाने से भी इंकार कर दिया था। कोरोना पॉजिटिव मरीज की शर्त थी कि वह अपनी मां के साथ ही कोविड सेंटर जाएगा। ऐसे में मां को भी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें अलग रखा गया था।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  PCC चीफ मोहन मरकाम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

इसी बीच देर रात जब युवक अपने बेड पर नजर नहीं आया तो उसकी मां ने खोजना शुरू किया। खोजबीन के दौरान कोरोना सेंटर के वॉशरूम में युवक की लाश मिली। वॉशरूम की खिड़की में गमछे का फंदा बनाकर उसने अपनी जान दे दी थी।

इधर, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पूछताछ की जा रही है। हालांकि, मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने जुड़वा भाईयों का किया अपहरण, एक की कर दी हत्या... दूसरा चंगुल से भागने में हुआ कामयाब

Read More:

 

बताया जा रहा है कि मृतक काम के सिलसिले में हरिद्वार गया हुआ था। वहां से लौटने के बाद 2 अगस्त को सैंपल लेकर जांच की गई तो युवक पॉजिटिव पाया गया। उसने गांव में बताया था कि वह हरिद्वार से लिफ्ट लेकर और पैदल चलकर छत्तीसगढ़ पहुंचा था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…