बस्तर जिले में मिला कोरोना का चौथा पॉजिटिव मरीज, मेडिकल कालेज में किया जा रहा शिफ्ट

47
Corona's fourth positive patient found in Bastar

बस्तर जिले में मिला कोरोना का चौथा पॉजिटिव मरीज, मेडिकल कालेज में किया जा रहा शिफ्ट

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर जिले में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जिले में चौथे कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई। जिसकी पुष्टि सीएमएचओ डॉ आरके चतुर्वेदी ने की है।

Corona's fourth positive patient found in Bastar
– सांकेतिक तस्वीर

मिली जानकारी के मुताबिक, कुम्हरावंड के एक क्वारनटाइन सेंटर में कोरोना संक्रमित मिला है। बताया जा रहा है कि वह हाल ही में दीगर राज्य से बस्तर वापस लौटा था। जिसके बाद उसे क्वारंटीन कर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

यह भी पढ़ें :  लापता जवान नक्सलियों के कब्जे में... माओवादियों ने मीडिया को फोन कर दी जानकारी, जवान को छोड़ने के बारे में कही ये बात!

Read More: 

  

मंगलवार को आई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। फिलहाल कोरोना संक्रमित को डिमरापाल मेडिकल कालेज में शिफ्ट करने की तैयारियां चल रही है। उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। वहीं कुम्हरावंड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस महकमे में फेरबदल, 3 जिलों के बदले गए पुलिस अधीक्षक... देखिए तबादला सूची

Read More: 

 

बता दें कि इस नए मामले के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। इनमें से एक मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि जगदलपुर निवासी एक युवती की एम्स रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  माओवाद प्रभावित गांव में लोगों ने खुद तान दी स्कूल की झोपड़ी... नक्सलियों ने ढहा दिया था भवन, 14 साल बाद शुरू हुआ स्कूल का संचालन

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….